Move to Jagran APP

Karan Singh Grover Depression: करण सिंह ग्रोवर का बड़ा खुलासा, बिपाशा बासू ने निकाला था डिप्रेशन से बाहर

हाल ही में करण सिंह ग्रोवर एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं इन सब ने उनकी पत्नी बिपाशा बासू ने उनका खूब सपोर्ट किया था।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 09:57 AM (IST)
Karan Singh Grover Depression: करण सिंह ग्रोवर का बड़ा खुलासा, बिपाशा बासू ने निकाला था डिप्रेशन से बाहर
Karan Singh Grover Depression: करण सिंह ग्रोवर का बड़ा खुलासा, बिपाशा बासू ने निकाला था डिप्रेशन से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोकप्रियता हासिल करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने एक बड़ा खुलासा किया है। कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज की भूमिका में नज़र आ रहे एक्टर ने हाल ही में बताया कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं, इस परेशानी से निकलने के लिए बिपाशा बासू ने उनकी मदद की थी।

loksabha election banner

बीते दिन वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर करण सिंह ग्रोवर एक पैनल में शामिल हुए थे जहां उन्होंने मेंटल हेल्थ से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की। इस चर्चा में करण से पूछा गया कि 'क्या आपको कभी अपने बुरे समय में मेंटल हेल्थ से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा'। इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने बताया कि वो मेंटल हेल्थ पर बात करने इसलिए आए हैं क्योंकि वो इसका सामना कर चुके हैं।

करण ने कहा, 'मेंटल हेल्थ पर बात करने के पीछे एक कारण है, मैंने इसे जिया है, डिप्रेशन किसी भी कारण से हो सकता है लेकिन हमें हमेशा इसकी जड़ का पता होना चाहिए। ये एक मुश्किल सफर था, मेरे लिए नहीं लेकिन मेरे चाहने वालों के लिए क्योंकि मुझे उनसे बहुत ज्यादा हेल्प मिली है, बिपाशा मेरे साथ थी, ये एक ऐसी चीज़ है हमें जिसके बारे में बात करनी चाहिए'।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने प्रेगनेंसी से जुड़ी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात!

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार आगे करण कहते हैं, 'ये एक ऐसी चीज़ है जिसे हमें अपना लेना चाहिए और साथ ही छोड़ देना चाहिए, ये बहुत जरूरी है कि सब इसपर बात करें, हम सब कभी ना कभी इस चीज़ का सामना करते हैं, कभी पैसे कमाने के लिए तो कभी या कभी प्रेशर के कारण'।

आपको बताते चलें कि इन दिनों करण सिंह ग्रोवर एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में मिस्टर ऋषभ बजाज के किरदार में नज़र आ रहे हैं। उनके किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.