रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। टीवी से फिल्म अभिनेता बने करण कुंद्रा ने माना कि वो टीवी कभी भी नहीं छोड़ेंगे। इसके पीछे उन्होंने कारण यह बताया कि टीवी उनकी जड़ों में है।

फिल्म '1921' में विक्रम भट्ट के साथ काम करने वाले करण कुंद्रा ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में बताया कि वह टेलीविजन से आते हैं और उनकी जड़ें टीवी में ही हैं और वह टीवी करना कभी भी बंद नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टीवी आज एक सफल माध्यम है। जिसके चलते वह अच्छा कंटेंट मिलने पर काम करना जारी रखेंगे। करण कुंद्रा कहते हैं, 'टीवी मेरी जड़ है और मैं उसे कभी भी नहीं भूलूंगा। इसके अलावा आज के दौर में टेलीविजन को एक अच्छे माध्यम के तौर पर देखा जाता है। जो मैं काम करता हूं टेलीविजन, रियलिटी शो या वेब सीरिज में उनपर भी यह बात लागू होती है। मैं मानता हूं कि इन सभी में बहुत अंतर है और सभी की अपनी अपनी महत्वकांक्षा होती है। सभी के अपने-अपने सपने होते हैं। तो मेरे भी हैं। इसलिए मैं कभी भी टेलीविजन करने से शरमाया नहीं हूं। अगर कंटेंट अच्छा है तो क्यों नहीं।'

यह भी पढ़ें: Exclusive: बाबा रामदेव यूं ही बने क्रांति, स्वयं रामदेव ने ली ऐसी अग्निपरीक्षा

करण कुंद्रा ने विक्रम भट्ट की इस कहानी की सराहना भी की। फिल्म '1921' का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।गौरतलब है कि करण कुंद्रा टीवी कलाकार रहे हैं और अब वह बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म '1921' एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है जिसमें उनके अलावा जरीन खान की भी मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। करण कुंद्रा ने विक्रम भट्ट की इस कहानी की सराहना भी की। फिल्म '1921' का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है जो कि 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Rahul soni