Move to Jagran APP

फिर धड़कने लगा कृतिका और करन का टूटा दिल!

टीवी की दुनिया बॉलीवुड की गलियारों की तरह ही रंग बदलने लगी है. एक वो दौर था जब टी.वी ग्लैमर और चकाचौंध से बिल्कुल दूर

By Edited By: Published: Wed, 02 Jul 2014 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jul 2014 02:46 PM (IST)
फिर धड़कने लगा कृतिका और करन का टूटा दिल!

नई दिल्‍ली। टीवी की दुनिया बॉलीवुड की गलियारों की तरह ही रंग बदलने लगी है. एक वो दौर था जब टी.वी ग्लैमर और चकाचौंध से बिल्कुल दूर था, वहीं आज जितना ग्लैमर और नाइट पार्टीज टी.वी स्टार्स एंजॉय करते हैं शायद बॉलीवुड सिलेब्स को भी वो सब नसीब नहीं होती होगी। पहले टी.वी स्टार्स, बॉलिवुड में अपना मुकाम ढूंढ़ते थे आज टेलिविजन की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से बॉलीवुडके सितारे टी.वी की शरण में आने लगे हैं। खैर ये लेक्चर से दूर आज हम आपको फिर एक बार ब्रेक-अप और पैच के बीच की कहानी सुनाने या कहें दिखाने जा रहे हैं।

prime article banner

टी.वी के प्रख्यात और लोकप्रिय एक्टर करन कुंद्रा और उनकी ‘एक्स’ गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा को तो आप पहचानते ही होंगे, जिन्होंने वर्ष 2012 में अपने रिलेशनशिप को बाय-बाय कह दिया था, लेकिन अब वो फिर एक बार हेलो-हाय करते नजर आ रहे हैं। अरे भई सिर्फ हेलो-हाय ही नहीं बल्कि आजकल एक साथ बाइक राइड का भी आनंद ले रहे हैं।

वर्ष 2012 में जब कृतिका कामरा और करन कुंद्रा का ब्रेक-अप हुआ था तब दोनों ने एक दूसरे से बात करना तक अवॉइड कर दिया था। वे दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे। लेकिन अब लगता है पुराने प्यार की तपिश दोनों फिर से महसूस करने लगे हैं।

करन कुंद्रा ने अपनी ये हॉट कम कूल पिक्चर्स खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड की हैं और इन तस्वीरों को देखकर लगता है मामला कुछ तो गड़बड़ है।

पढ़ें: पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा?

बॉलीवुड की तमाम एक्‍सक्‍लूसिव खबरों और चटपटी गपशप के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.