Move to Jagran APP

बॉम्बे वेलवेट: विलेन के अवतार में करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे। करण ने ट्विटर पर फिल्म में अपना पहला लुक जारी किया है। इस तस्वीर में करण पहली बार पतली मूछों में और हाथ में व्हिस्की ग्लास लिए दिख रहे हैं। करण

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Feb 2015 11:23 AM (IST)Updated: Mon, 09 Feb 2015 11:41 AM (IST)
बॉम्बे वेलवेट: विलेन के अवतार में करण जौहर

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे। करण ने ट्विटर पर फिल्म में अपना पहला लुक जारी किया है। इस तस्वीर में करण पहली बार पतली मूंछों में और हाथ में व्हिस्की का गिलास लिए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इंटरनेट पर वायरल हुई इस अभिनेत्री की सेमी न्यूड तस्वीरें

करण इस फिल्म में पहली कैजाद खमबट्टा नाम के विलेन का किरदार निभा रहे हैं। करण ने ट्वीट किया, 'अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट का विलेन, कैजाद खमबट्टा, जिसे मैं निभा रहा हूं।' अभी तक कई फिल्मों में कैमियो कर चुके करण जौहर पहली बार किसी फिल्म में बेहद अहम किरदार निभा रहे हैं।

क्या वाकई कपल हैं आलिया और सिद्धार्थ?

इससे पहले 'बॉम्बे वेलवेट' में जॉनी बलराज नाम के बॉक्सर का रोल कर रहे रणबीर कपूर और जैज सिंगर रोजी नोरान्हा का रोल कर रही अनुष्का शर्मा के लुक भी जारी किए गए थे।

एआईबी विवादः करण से खफा हुए सलमान-शाहरुख!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.