नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर करण जौहर पर शॉर्ट फिल्म के जरिए हॉरर कहानी दिखाने जा रहे हैं। करण जौहर 'घोस्ट स्टोरीज' में अपनी कहानी दिखाएंगे और यह पहले रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरी' की तरह ही है। 'घोस्ट स्टोरीज' में चार कहानियां होंगी जिन्हें चार अलग-अलग निर्देशक निर्देशित करेंगे। करण के अलावा जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी अपनी फिल्मों का निर्देशन करेंगे।

करण जौहर की फिल्म में 'सुपर 30' और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में नजर आई मृणाल ठाकुर के साथ अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में होंगे। अविनाश ने पिछले साल रिलीज हुई 'लैला मजनू' से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया था। मृणाल और अविनाश पहली बार करण जौहर के निर्देशन में काम करेंगे। खास बात ये है कि 'घोस्ट स्टोरीज' के जरिए करण पहली बार किसी हॉरर कहानी का निर्देशन करने जा रहे हैं। अब देखना ये है कि करण की कहानी लोगों को कितना पसंद आती है।

घोस्ट स्टोरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इस सीरीज की एक कहानी की शूटिंग शुरू भी हो गई है, जिसमें जाहन्वी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं, जिन्होंने हाल ही में गली बॉय का निर्देशन किया था। वहीं इसके अलावा मृणाल की बात करें तो वो लव सोनिया, सुपर 30 और बीते दिनों ही आई सत्यमेव जयते में नजर आई हैं। मृणाल को भी हिट फिल्में मिल चुकी हैं और अब वो इस वेबसीरीज का हिस्सा बनेंगी।

इसी तरह पहले शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरी' रिलीज हुई थी, उसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल प्रमुख भूमिका में थे। घोस्ट स्टोरीज का निर्देशन करने वाले चारों डायरेक्टर ने पहल 'लस्ट स्टोरी' का भी निर्देशन किया था। इसमें भी अलग अलग कहानियां दिखाई गई थीं। अगर करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करण फिलहाल अपनी आगामी पीरियड ड्रॉमा ‘तख्त’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर जैसे कई सितारे काम रहे हैं।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप