नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' इस बार ओटीटी पर आने वाले हैं। ओटीटी पर इस शो को निर्माता- निर्देशक करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। करण जौहर के साथ ये शो काफी मजेदार होने वाला है। करण जौहर खुद भी शो को होस्ट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होने वाला ये शो 8 अगस्त 2021 से शुरू होने वाला है। वहीं अब करण जौहर ने बताया है कि वो इस शो में किसके साथ जाना पसंद करेंगे।

करण जौहर अपनी बात को हमेशा बेबाकी से रखते हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में शो को लेकर अपने एक्साइटमेंट के बारे में बताया है। करण जौहर ने बताया है कि वो इस शो में बिना अपने फोन के नहीं रह सकते हैं। क्योंकि वो वैसे भी अपने फोन के बिना कभी नहीं रहते हैं। हालांकि करण का ये भी कहना है कि अगर उनके साथ उनकी दो खास दोस्त होंगी तो फिर वो बिना फोन के भी बिग बॉस के घर में रह सकते हैं। और करण की ये दोनों खास दोस्त हैं मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान।

दरअसल करण जौहर से जब पूछा गया कि क्या वो शो में बिना अपने फोन के छह हफ्तों तक घर में बंद रहते हैं। इसके जवाब में करण ने कहा कि छह हफ्ते तो दूर की बात है वो एक दिन भी अपने फोन के बिना नहीं रह सकते हैं। वहीं जब उनसे कहा गया कि उन्होंन उनकी दो पसंदीदा सेलेब्स को ले जान का मौका मिले तो? इस सवाल के जवाब में करण कहते हैं, 'मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी यदि बेबो (करीना कपूर) और माला (मलाइका अरोड़ा) के साथ शो में आने का मौका मिले। क्‍या बात है! दोनों के साथ घर के अंदर बिना फोन्‍स के बंद होना मजेदार होगा।'

बता दें कि करण जौहर का बॉन्ड करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों के ही साथ काफी अच्छा है। जहां करूना कपूर, करण जौहर को अपना भाई मानती हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा उनकी जिगरी दोस्त हैं। तो वहीं करीना और मलाइका खुद भी एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों कई बार अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं। वैसे फैंस के लिए भी इन तीनों की तिकड़ी को देखना काफी मजेदार होगा। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त 2021 से अपने टेलीविजन प्रीमियर से पहले छह हफ्तों के लिए वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Edited By: Pratiksha Ranawat