Move to Jagran APP

'केसरी' में अक्षय संग परिणीति चोपड़ा, नाराज़ हुए फ़ैंस, करण जौहर को मांगनी पड़ी माफ़ी

बता दें कि परिणीति की अक्षय के साथ ये पहली फ़िल्म है। पिछले साल वो अजय देवगन के साथ गोलमाल अगेन में फ़ीमेल लीड रोल में दिखायी दी थीं, जो बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 10:49 AM (IST)
'केसरी' में अक्षय संग परिणीति चोपड़ा, नाराज़ हुए फ़ैंस, करण जौहर को मांगनी पड़ी माफ़ी
'केसरी' में अक्षय संग परिणीति चोपड़ा, नाराज़ हुए फ़ैंस, करण जौहर को मांगनी पड़ी माफ़ी

मुंबई। अक्षय कुमार की केसरी में परिणीति चोपड़ा फ़ीमेल लीड रोल में हैं। ख़बर अच्छी है, मगर इसे शेयर करने पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर की ट्रोलिंग हो गयी। वजह जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

prime article banner

10 जनवरी को अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी को लेकर बड़ा एलान हुआ। अक्षय के अपोज़िट फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा को फ़ीमेल लीड रोल के लिए चुना गया। फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी ट्विटर पर परिणीति के केसरी का हिस्सा बनने की ख़बर शेयर की, मगर ऐसी चूक कर बैठे कि यूज़र्स उनके पीछे पड़ गये, इंटरनेट की भाषा में कहें तो करण की ट्रोलिंग हो गयी। करण ने दरअसल इस ख़बर के साथ परिणीति का फोटो लगाने के बजाय अक्षय कुमार के केसरी लुक वाला फोटो लगा दिया। ट्वीट देखिए-

बात-बात में सेलेब्रिटीज़ को घेरने वाले यूज़र्स को ट्रोल करने का अच्छा मौक़ा मिल गया। हालांकि ऐसा करने के लिए यूज़र्स ने जमकर क्रिएटिविटी दिखायी। एक यूज़र ने इशकज़ादे से परिणीति चोपड़ा का फोटो शेयर करते हुए लिखा- इशक़ज़ादे में अक्षय कुमार का ज़बर्दस्त एक्शन करते हुए। एक अन्य यूज़र ने शुद्ध देसी रोमांस का रोमांटिक फोटो शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है- अक्षय कुमार धोनी को काटते हुए। एक और यूज़र ने करण जौहर का फोटो शेयर करके लिखा है- दाढ़ी में परिणीति चोपड़ा कमाल दिख रही हैं।

ऐसी कई प्रतिक्रियाएं आने के बाद करण ने परिणीति के केसरी में आने की ख़बर को उनके फोटो के साथ शेयर करते हुए अपनी सफ़ाई दी। करण ने लिखा- ठीक है दोस्तों। ये लीड एक्ट्रेस के एलान के साथ केसरी का चित्र दिखाने के लिए था। साफ़ है कि ट्विटर ने तुरंत हमला बोल दिया। माफ़ी चाहता हूं। फिर से एलान कर रहा हूं कि बेहद टेलेंटेड परिणीति चोपड़ा केसरी की लीड कास्ट में शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.