Move to Jagran APP

फिर बिगड़ेगा मां का लाड़ला, करण जौहर ने ऐसा कुछ करने की ठान ली है

खबर यह भी है कि करण इस फिल्म से दो नए चेहरों को भी लांच कर सकते हैं फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट का काम हो रहा है और अगले साल की शुरुआत में फिल्म फ्लोर पर जा रही है

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 09 Aug 2018 11:55 AM (IST)
फिर बिगड़ेगा मां का लाड़ला, करण जौहर ने ऐसा कुछ करने की ठान ली है
फिर बिगड़ेगा मां का लाड़ला, करण जौहर ने ऐसा कुछ करने की ठान ली है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. फिल्मकार करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही थीं कि फिल्म का सीक्वल आएगा ही लेकिन अभी तक इस खबर पर मुहर नहीं लगी थी.

prime article banner

वर्ष 2008 में आई करण जौहर के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अहम् किरदार निभाया था. फिल्म काफी कामयाब भी हुई थी. फिल्म का गाना ‘मां का लाड़ला बिगड़ गया’ और ‘देसी गर्ल’ काफी लोकप्रिय रहा. फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी किया था. अब खबर पक्की हो चुकी है कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा. करण जौहर के स्पोकपर्सन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह सच है कि करण जौहर की इस फिल्म का सीक्वल बनेगा और जल्द ही करण इसकी घोषणा करेंगे. हालांकि अब तक इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन बी टाउन में इस बात को लेकर चर्चा है कि इस फिल्म में करण जौहर, कार्तिक आर्यन को कास्ट कर सकते हैं. खबर यह भी है कि करण इस फिल्म से दो नए चेहरों को भी लांच कर सकते हैं. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट का काम हो रहा है और अगले साल की शुरुआत में फिल्म फ्लोर पर जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के सीक्वल की शुरुआत अब तक इसलिए नहीं हो पाई थीं, क्योंकि करण स्क्रिप्ट को लेकर संतुष्ट नहीं थे लेकिन अब उन्होंने इसे लेकर हरी झंडी दिखा दी है. वहीं ख़बर ये भी है कि बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री को फिल्म में कास्ट किया जा सकता है.

इस बीच ये भी ख़बर है कि करण ने फिर से डायरेक्शन के साथ इस बार दो हीरो वाली फिल्म बनाने का फैसला किया है. पिछले कुछ समय से वो एक कहानी को लेकर काम कर रहे थे, जिसे उन्होंने अब लॉक कर लिया है.इस फिल्म में दो हीरो होंगे. रणवीर सिंह का नाम तय बताया जा रहा है जबकि दूसरे को फाइनल किया जाना बाकी है।हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि दूसरा हीरो तय होते ही ऑफिशियल एनाउंसमेंट होगा. ये फिल्म अगले साल शुरू होगी क्योंकि रणवीर सिंह वैसे भी अभी बेहद बिज़ी हैं. 

यह भी पढ़ें: सलीम खान ने अपने बच्चों को पसंदीदा शादी की दी थी छूट, तो फिर सलमान...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.