मुंबई। हिंदी सिनेमा में रोमांस, इमोशन और पारिवारिक मूल्यों के रंग भरने वाले करण जौहर एक बार फिर निर्देशन की कमान संभालने जा रहे हैं। ख़बर है कि वो इस बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म बनाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक़ करण ने इस बार दो हीरो वाली फिल्म बनाने का फैसला किया है। पिछले कुछ समय से वो एक कहानी को लेकर काम कर रहे थे, जिसे उन्होंने अब लॉक कर लिया है। इस फिल्म में दो हीरो होंगे। रणवीर सिंह का नाम तय बताया जा रहा है जबकि दूसरे को फाइनल किया जाना बाकी है।हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि दूसरा हीरो तय होते ही ऑफिशियल एनाउंसमेंट होगा। ये फिल्म अगले साल शुरू होगी क्योंकि रणवीर सिंह वैसे भी अभी बेहद बिज़ी हैं। उन्हें रोहित शेट्टी की सिंबा का काम ख़त्म करने के बाद कबीर खान की 1983 क्रिकेट विश्वकप विजय की कहानी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है।

करण जौहर ने रणवीर सिंह को कभी डायरेक्ट नहीं किया लेकिन करण के प्रोडक्शन में बन रही सिंबा में रणवीर सिंह काम कर रहे हैं। दिसंबर में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा,रणवीर की हीरोइन हैं। करण जौहर तीन साल बाद (2019 में शुरू करेंगे) निर्देशन के मैदान में उतरेंगे। साल 2016 में उन्होंने रणबीर कपूर , अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐ दिल है मुश्किल का डायरेक्शन किया था। वैसे इसी साल रिलीज़ हुई शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में एक कहानी को उन्होंने निर्देशित किया था। करण ने हाल के वर्षों में निर्देशन एकदम कम कर दिया है। वो धड़ाधड़ फिल्में प्रोड्यूस रहे हैं। इस शुक्रवार को उनकी धड़क रिलीज़ हुई और इसके बाद स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 , सिंबा, केसरी, ब्रह्मास्त्र, रणभूमि और कलंक भी आने वाली हैं।

पिछले दिनों भी ये ख़बर आई थी कि वो रणवीर सिंह को लेकर एक और पीरियड ड्रामा की प्लानिंग कर रहे हैं l यह बात तो जगजाहिर है कि करण को लंबे समय से एक बड़ी पीरियड फिल्म बनानी हैl वह इस बात की चाहत कई बार दर्शा चुके हैं कि वह पीरियड ड्रामा एन्जॉय करते हैं और बनाना भी चाहते हैं. उन्होंने कुछ साल पहले शुद्धि भी अनाउंस की थी लेकिन वो फिल्म बन नहीं पाई l ये फिल्म सलमान खान करने वाले थे l फिर ऋतिक का भी नाम सामने आया था. बाद में खबर थी कि वरुण को लेकर वह इसका निर्माण करेंगे लेकिन फिल्म शुरू नहीं हो पाईl

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क को दूसरे दिन मिल ही गए इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप