Move to Jagran APP

कुछ कुछ होता है को 20 साल, करण जौहर करेंगे ऐसा धमाका

राहुल, अंजलि और टीना की वो मोहब्बत का फंसाना आज भी लोगों की यादों में घर कर जाता है तो फिल्म का एक डायलॉग सुनाई देता है – ‘कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे’।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 12:21 PM (IST)
कुछ कुछ होता है को 20 साल, करण जौहर करेंगे ऐसा धमाका
कुछ कुछ होता है को 20 साल, करण जौहर करेंगे ऐसा धमाका

मुंबई l हिंदी सिनेमा की कल्ट क्लासिक 'कुछ कुछ होता है' ने आज 16 अक्टूबर को 20 साल पूरे कर लिए। करण जौहर ने इसी फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था और अब उस दिन को यादगार बनाने जा रहे हैं।

loksabha election banner

 करण और उनकी धर्मा प्रोडक्शन कंपनी ने आज मंगलवार को एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया है। इस दौरान कुछ कुछ होता है कि यादों को ज़िंदा करने के लिए कुछ वीडियोज़ दिखाए जायेंगे और फिल्म से जुड़े लोग अपनी यादें शेयर करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान फिल्म के तीनों मुख्य कलाकार शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी मौजूद रह सकती हैं ।

काजोल और करण के बीच पिछले दिनों बड़ा मनमुटाव सामने आया था लेकिन बताते हैं कि फिर दोनों ने दोस्ती के लिए आगे कदम बढ़ाये। करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है' का राहुल, अंजलि और टीना की वो मोहब्बत का फंसाना आज भी लोगों की यादों में घर कर जाता है और जब भी इसकी बात आती है फिल्म का एक डायलॉग सुनाई देता है – ‘कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे’।

बता दें कि मल्टीटैलेंटेड करण जौहर का रेडियो पर एक शो भी आता है जिसमें वो लव गुरु बन कर लोगों को प्रेम का ज्ञान देते हैं। इसी शो के दौरान पिछले दिनों एक श्रोता ने पिछले दिनों करण से पूछ लिया कि अगर वो अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनायेंगे तो कौन सी स्टारकास्ट का चुनाव करेंगे? करण ने तुरंत जवाब दिया – “यदि मैं KKHH फिर से बनाऊंगा तो रणबीर कपूर, अलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे”।

करण यही रुक गए क्योंकि फिलहाल वो इस बारे में कोई और बात नहीं करना चाहते। हालांकि फैन्स हैं कि वो ये बात के कयास तो लगा ही सकते हैं कि शाहरुख़ खान वाले राहुल के रोल में अगर रणबीर कपूर होंगे हैं तो अंजलि बनी काजोल और टीना बनी रानी मुखर्जी के रोल में आलिया और जाह्नवी को कौन सा रोल मिल सकता है। सिर्फ दस करोड़ रूपये में बनी कुछ कुछ होता है ने 100 करोड़ रूपये से अधिक का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था। हम आपके हैं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद ये उस समय की हाइयेस्ट ग्रॉसर रही।

करण फिलहाल तो इस फिल्म का सीक्वल नहीं बना रहे हैं लेकिन पिछले दिन जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को कुछ कुछ होता है का रीमेक कहा जाने लगा तो करण ने इससे साफ़ इन्कार कर दिया था।पिछले दिनों जब करण, माधुरी दीक्षित के शो डांस दीवाने में गए थे तब कहा था कि वो एक दिन कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनाना चाहेंगे। हालांकि करण इन दिनों कुछ नया करने के मूड में हैं l रणवीर सिंह के साथ पीरियड ड्रामा तख़्त लेकर आ रहे हैं और मल्टीस्टारर कलंक भी।

यह भी पढ़ें: Box Office: क्या आप जानते हैं कि रानी मुखर्जी की हिचकी ने चीन में इतने करोड़ कमा लिये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.