मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री की शपथ ग्रहण कर चुके नरेंद्र मोदी को सभी लोग बधाई दे रहे हैं। दिल्ली में गुरुवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में राजनेता और कई बड़ी हस्तियों के अलावा दिग्गज फिल्मी कलाकार भी शामिल हुए थे। खास तौर पर करण जौहर मौजूद थे। 

करण जौहर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ विधि समारोह के बाद शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की और समारोह में बुलाने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा किया। करण जौहर ने लिखा, फिर से शुभकामनाएं। इस खास मौके पर मुझे बुलाने के लिए बहुत शुक्रिया। ये हमारे देश के लिए बड़े सौभाग्य की बात है आप अपने पद पर देश का प्रतिनिधित्व जारी रखेंगे।दुनियाभर में जब मैं आपकी तारीफें सुनता हूं तो मैं गर्व महसूस करता हूं। सम्मानित ऑफिस में दूसरे चैप्टर की शुरुआत करने पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं। साथ में मैं ये भी बोलना पसंद करूंगा कि पिक्चर अभी बाकी है। जय हिंद। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Congratulations again, Hon Prime Minister @narendramodi and many thanks for inviting me to be part of this momentous day. It is a time of great consequence for India as you continue to lead her to a position of global power, in all spheres. As a proud Indian, I bask in the accolades that I hear for India in my travels across the globe. I wish you all the best as you begin chapter two of your role in this prestigious office. To those watching India, I would love to add—picture abhi baki hai. #JaiHind.

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिल्मी सितारों के साथ मुलाकात का सिलसिला पिछले साल और इस साल भी जारी रहा। उन्होंने दिग्गज फिल्ममेकर्स और एक्टर्स को नई दिल्ली आमंत्रित किया था। इसके बाद वे खुद मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां पर ज्यादातर सेलेब्स से उनकी मुलाकात हुई थी। 

बताते चलें कि, पीएम मोदी ने Surgical Strike सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म Uri का प्रसिद्ध डायलॉग दोहराया था और इसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। मुंबई में इस साल जनवरी में सिनेमा संग्रहालय का उदघाटन किया गया था। इस मौके पर मोदी ने फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों को संबोधित भी किया था। फिल्म कलाकारों से बातचीत के इस सत्र में उन्होंने फिल्म उरी का लोकप्रिय हुआ डायलॉग 'हाउज़ द जोश' बोला था जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई थीं और हाई (High) सर कहकर उन्हें प्रतिक्रिया दी थी। बता दें कि भारत द्वारा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी जिससे पाकिस्तान को करारा जवाब मिला था। और भारत के वीर जवानों के इस कारनामे को फिल्म उरी के माध्यम से दर्शाया गया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप