Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर और सिम्बा गर्ल सारा अली खान में कौन हैं बेस्ट, करण जौहर से सुनिए जवाब

रणवीर सिंह ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी बिंदास मूड में नजर आये. न वह सिर्फ अपनी शादी से जुड़े सवालों के जवाब मजाकिया अंदाज़ में दे रहे थे .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 04:53 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 10:09 AM (IST)
जाह्नवी कपूर और सिम्बा गर्ल सारा अली खान में कौन हैं बेस्ट, करण जौहर से सुनिए जवाब
जाह्नवी कपूर और सिम्बा गर्ल सारा अली खान में कौन हैं बेस्ट, करण जौहर से सुनिए जवाब

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर के होम प्रोडक्शन की फिल्म धड़क से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है. वहीं अब सारा अली खान उनकी फिल्म सिंबा में नज़र आने जा रही हैं. हालांकि सारा की पहली फिल्म केदारनाथ रिलीज़ हो चुकी है.

loksabha election banner

ऐसे में जब सिम्बा के ट्रेलर लांच के दौरान करण जौहर और रोहित शेट्टी से यह सवाल पूछा गया कि वह श्रीदेवी और सारा में से किसे चाहेंगे कि अवार्ड मिले, तो इस पर रोहित ने स्पष्ट कहा कि सारा को लॉन्च करने का श्रेय पूरी तरह से अभिषेक कपूर को ही जाता है, क्योंकि यही उनकी पहली फिल्म है. वहीं करण ने मजाक-मजाक में कहा कि सारा अली खान ने तो पहले कॉफ़ी विद करन में डेब्यू किया है, इसलिए वह भी मेरी ही होम प्रोड्कशन की लड़की हुई. ऐसे में करण ने फिर खुद ही कहा कि वह इस बारे में गंभीरता से यह बात कहना चाहेंगे कि जाह्नवी और सारा में कोई भी तुलना नहीं होनी चाहिए. दोनों ही मेहनती हैं और दोनों के अपने-अपने गुण हैं. ऐसे में एकदम शुरुआती दौर में उन्हें एक दूसरे से तुलनात्मक कर देना सही नहीं है.

करण का कहना है कि दोनों काफी टैलेंटेड हैं और दोनों की ही कम उम्र है. अभी उन्हें काम करने देना चाहिए और इसके बाद दोनों अपने बूते ही पहचान बनाये तो बेहतर है. इन दोनों का अभी से तुलना किया जाना सही नहीं है. वहीं सारा भी यह बात दोहरा चुकी हैं कि वह जान्हवी कपूर से किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं कर रही हैं. वह चाहती हैं कि जिस तरह से उन्हें सबका प्यार मिला है और उन्होंने उम्दा अभिनय भी किया है. लोग उन्हें भी उसी तरह से प्यार और मोहब्बत दें. बता दें कि सारा की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है .

तीन  दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया और रणवीर सिंह फिल्म की पूरी कास्ट के साथ वहां मौजूद थे. ऐसे में रणवीर सिंह ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी बिंदास मूड में नजर आये. न वह सिर्फ अपनी शादी से जुड़े सवालों के जवाब मजाकिया अंदाज़ में दे रहे थे, बल्कि रोहित शेट्टी और करण जौहर भी उनकी शादी को लेकर चुटकी लेने का एक मौका नहीं छोड़ रहे थे.

यह भी पढ़ें: रणवीर की दीपिका को “शेरनी” क्यों कह रही हैं ये एक्ट्रेस, जानिये ऐसा क्या हुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.