अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर हाल ही में पिता बने हैं, यश और रूही के। वह इस बात से बेहद खुश हैं कि इन बच्चों की वजह से उनकी जिंदगी में उन्हें नयी खुशी मिली है। करण की जिंदगी में जब से यश और रूही आये हैं, उनकी दुनिया बदली है और वह कहते हैं कि अब वह उन सारी बातों का ख्याल रखते हैं, जो बच्चों से जुड़ी है। अपनी जिंदगी से जुड़ी सारी गतिविधियां अब उनके अनुसार ही करते हैं। करण जौहर ने स्टार प्लस के नये शो 'इंडियाज़ सुपरस्टार' में यहां तक स्वीकारा है कि इस साल पहली बार नया साल कहीं बाहर इसलिए मनाने नहीं गये, चूंकि उनके साथ उनके बच्चे थे और बच्चे फिलहाल कहीं बाहर नहीं जा सकते थे।

करण ने बातचीत में यह भी स्वीकारा कि उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री के किंग ख़ान सबसे अच्छे पेरेंट में से एक हैं। वह अपने बच्चों के बेस्ट पिता हैं। इसलिए करण पैरेंटिंग के सारे टिप्स उन्हीं से लेना पसंद करते हैं। करण शाह रुख़ से अपने बच्चों को लेकर काफी बातें करते हैं और काफी कुछ शेयर करते हैं। शाह रुख़ भी उन्हें हमेशा गाइड करते रहते हैं कि किन बातों का ध्यान रखा जाना चाहिए, क्या करना चाहिए और क्या नहीं। कैसे वक्त-वक्त पर बच्चों में बदलाव होंगे तो उसपर कैसे रिेयेक्ट करना चाहिए, कैसे संयम से सारे काम करने चाहिए, बच्चों के साथ किस तरह बर्ताव करना चाहिए। करण कहते हैं कि वह यह सारी बातें शाह रुख़ से ही पूछते हैं और उनके कहे अनुसार ही करते हैं।

यह भी पढ़ें: किसी फ़िल्मी सेट पर नहीं दिखेंगे करण जौहर के यश और रूही, वजह यहां जानिये

करण का कहना है कि इसमें कोई शक नहीं हैं कि अब उनकी दुनिया बदल चुकी है। हाल ही में 'टेड टॉक' के एक एपिसोड में उन्होंने अपने बच्चों के नाम एक इमोशनल लेटर पढ़ा, जिसमें उन्होंने अपने बच्चों से कहा है कि उन्हें वह कभी भी मां की कमी महसूस नहीं होने देंगे और जिंदगी की सारी खुशियां देने की कोशिश करेंगे। फिलहाल करण जौहर स्टार प्लस के शो 'इंडियाज़ सुपरस्टार' के साथ-साथ फ़िल्म 'सिंबा', 'केसरी', 'ब्रह्मास्त्र' और 'धड़क' के प्रोडक्शन में लगे हुए हैं।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस