Move to Jagran APP

Karan Johar को ‘जोकर’ बोलता है उनका बेटा यश, डायरेक्टर ने खुद उड़ाया अपना मज़ाक

करण के बेटे यश को उनका ड्रेसिंग सेंस शायद पसंद नहीं है। इसलिए वो अपने पापा को करण जौहर नहीं करण जोकर बोलता हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 01:15 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 02:02 PM (IST)
Karan Johar को ‘जोकर’ बोलता है उनका बेटा यश, डायरेक्टर ने खुद उड़ाया अपना मज़ाक
Karan Johar को ‘जोकर’ बोलता है उनका बेटा यश, डायरेक्टर ने खुद उड़ाया अपना मज़ाक

नई दिल्ली, जेेएनएन। फिल्म निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्मों और बयानों के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बाद अगर इंडस्ट्री में किसी मेल स्टार के ड्रेसिंग सेंस की सबसे ज्यादा चर्चा होती है, वो हैं करण जौहर। लेकिन लगता है करण के  बेटे यश को उनका ड्रेसिंग पसंद नहीं है। शायद इसलिए वो अपने पापा को करण जौहर नहीं 'करण जोकर' बोलते हैं। करण ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनका बेटा उन्हें जोकर कहता है। इतना ही नहीं अपने ट्वीट में करण ने खुद की खिंचाई भी की है।

loksabha election banner

करण ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'मेरा बेटा मुझे करण जोकर बोलता है, शायद वो मुझ इंस्टाग्राम पर फॉलो करता है'। अपने ट्वीट के साथ करण ने एक फनी इमोजी भी शेयर की है जिससे साफ समझ आ रहा है कि वो अपनी खिंचाई कर रहे हैं। करण के इस ट्वीट पर यूजर भी काफी फनी कमेंट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई करण जौहर की वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज़ काफी चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा करण ने अक्षय कुमार की मल्टी स्टार फिल्म 'गुड न्यूज' प्रोड्यूसर की है जो अबतक सिनेमाघरों में छाई हुई है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी गुड न्यूज अब तक 190 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं। इसके अलावा करण जौहर अपने फैंस के लिए तख्त, दोस्ताना 2 और ब्रह्मास्त्र भी लेकर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.