Move to Jagran APP

करण जौहर ने शेयर किया 'मैं शायर तो नहीं' का मजेदार वर्ज़न, ऋषि कपूर को किया रिप्लेस

इस बीच करण जौहर ने एक पुराने गाने के वीडियो को रिक्रिएट किया है। यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 03:42 PM (IST)
करण जौहर ने शेयर किया 'मैं शायर तो नहीं' का मजेदार वर्ज़न, ऋषि कपूर को किया रिप्लेस
करण जौहर ने शेयर किया 'मैं शायर तो नहीं' का मजेदार वर्ज़न, ऋषि कपूर को किया रिप्लेस

 नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्ममेकर करण जौहर इस वक्त घर पर हैं। लॉकडाउन में वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से कई बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। करण जौहर भी इस वक्त सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट कर ही रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक पुराने गाने के वीडियो को रिक्रिएट किया है। यह वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है। 

loksabha election banner

दरअसल, करण जौहर ने ऋषि कपूर की फ़िल्म बॉबी का एक गाने शेयर किया है। 'मैं शायर तो नहीं...' गाने के वीडियो को करण ने अपना ट्विस्ट दिया है। इसमें ऋषि कपूर की जगह करण जौहर नज़र आ रहे हैं। वीडियो की एडटिंग भी बेहतरीन की गई है। करण जौहर ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा कि यह फेस मैपिंग का जादू है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो उन्होंने फ़िल्ममेकर संदीप ने एक तोहफे के रूप में दिया है।  

गाने को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा,'राज कपूर मेरे ऑल टाइम फेवरेट फ़िल्ममेकर्स में से एक हैं और ऋषि कपूर हमेशा से एक पसंदीदा एक्टर रहे हैं। यह तोहफा मुझे संदीप ने दिया। इसके लिए मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं। मैं इसे आप लोगों को भी बताना चाहता हूं। देखिए और जमकर हंसिए।'

गौरतलब है कि करण जौहर सोशल मीडिया पर सिर्फ मजाक ही नहीं करते हैं। समय-समय पर वह संवेदनशील पोस्ट भी करते हैं। हाल ही मैं उन्होंने ऐसे ही एक ट्वीट में सेलेब्रिटी लाइफ को शेयर करने के लिए लोगों से माफी भी मांगी। 

आपको बता दें कि "मैं शायर तो नहीं' एक एवरग्रीन गाना है। यह गाना साल 1973 में आई फ़िल्म बॉबी में फ़िल्माया गया था। इस फ़िल्म के जरिए ही ऋषि कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फ़िल्म को ऋषि कपूर के पिता राज कपूर ने डायरेक्ट किया था। ऋषि कपूर के अपोज़िट डिपंल कपाड़िया को कास्ट किया गया था। फ़िल्म लोगों पसंद भी आई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.