Move to Jagran APP

करण जौहर ने शेयर की शाहरुख और अपनी पुरानी तस्वीर, जानें किसके संगीत में डांस कर रहे हैं दोनों

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके अलावा एक खास शख्स और नजर आ रहे हैं और वो खास शख्स़ हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 03:50 PM (IST)
करण जौहर ने शेयर की शाहरुख और अपनी पुरानी तस्वीर, जानें किसके संगीत में डांस कर रहे हैं दोनों
करण जौहर ने शेयर की शाहरुख और अपनी पुरानी तस्वीर, जानें किसके संगीत में डांस कर रहे हैं दोनों

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर इन दिनों पुरानी तस्वीरों को शेयर करने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। इस कड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। बचपन से लेकर करियर के शुरुआती दिनों तक की, कई तरह की तस्वीरें कलाकर शेयर कर चुके हैं। इसी बीच करण जौहर ने भी एक पुरानी फोटो शेयर की है। करण की इस फोटो में उनके अलावा एक खास शख्स और नजर आ रहे हैं, और वो खास शख्स़ हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान।

loksabha election banner

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है जिसमें वो और शाहरुख खान डांस करते दिख रहे हैं। फोटो देखकर ये तो ये साफ समझ आ रहा है कि ये किसी फंक्शन की तस्वीर है। फोटो शेयर करते हुए निर्देशक ने खुद भी इसके बारे में जानकारी दी है। दरअसल, करण जौहर की यह फोटो 1998 में हुई संजय कपूर और माहिप कपूर की शादी की है, जिसमें करण और शाहरुख अपने डांस से समां बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो देखकर ही समझ आ रहा है कि दोनों स्टार्स मस्ती में डूबे हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा है, ‘थ्रोबैक टू संजय कपूर और माहिप की शादी का संगीत। सुपरस्टार जब पैर हिलाता है तो सिंक बैकग्राउंड डांसर को भूल जाता है’।

करण जोहर के इस यादगार पोस्ट पर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Hahaha 7th Dec 1998'। संजय कपूर के साथ माहिप ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। इनरे अलावा अक्षय मारवाह ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे ये रात बहुत ही अच्छे से याद है। उस समय सभी काफी मस्ती के मूड में थे’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Throwback to @sanjaykapoor2500 and @maheepkapoor ‘s sangeet! The superstar shakes a leg and don’t miss the out of sync background dancer! #throwbacktuesday

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वर्क फ्रंड की बात करें तो करण जौहर, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मात्र’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं।वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'तख्त' भी इन दिनों चर्चा में है। ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.