Move to Jagran APP

करण जौहर अपने बच्चों के लिए करते हैं ऐसा काम, इसका है सैफ़ कनेक्शन

करण ने बताया है कि उनके बच्चों को संगीत से बचपन से ही काफी प्यार रहा है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 05:22 PM (IST)
करण जौहर अपने बच्चों के लिए करते हैं ऐसा काम, इसका है सैफ़ कनेक्शन
करण जौहर अपने बच्चों के लिए करते हैं ऐसा काम, इसका है सैफ़ कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर इन दिनों अपनी निजी ज़िंदगी में एक पिता की भूमिका भी निभा रहे हैं. जबसे करण की लाइफ़ में यश और रूही आये हैं करण ने अपनी व्यस्तता बदल ली है.

loksabha election banner

वह अब अपने दोनों बच्चों के अनुसार ही अपना शेड्यूल तैयार करते हैं. हाल ही में करण ने कलर्स के शो इंडिया गोट टैलेंट के सेट पर अपने बच्चों से जुड़ा दिलचस्प राज खोला, जिसका कनेक्शन सैफ अली खान से है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कनेक्शन. तो आपको बता दें कि करण ने बताया है कि वह अपने बच्चों के लिए कौन सी लोरी गाते हैं. दरअसल, इस शो के सेट पर करण को पैरेंटिंग से लेकर कई सारी सलाह मिल रही थी. करण ने सभी नसीहतों को ध्यान से सुनने के बाद कहा कि उन्हें अपने बच्चों के लिए गाना गाना बेहद पसंद है और वह हमेशा अपने बच्चों के लिए आराधना फिल्म का गीत ‘चन्दा है तू मेरा सूरज है तू...’ गाते हैं. उन्होंने यह गाना शो के सेट पर भी सबको गाकर सुनाया.

अब आपको ध्यान हो तो आराधना फिल्म के इस गीत में शर्मिला टैगोर हैं और उनकी गोद में जो बच्चा है, वह और कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान ही हैं. ऐसे में करण के इस गीत से सैफ अली खान का कनेक्शन जुड़ गया है. दर्शक यह एपिसोड आने वाले शनिवार को रात दस बजे कलर्स पर देख सकते हैं. बता दें कि करण ने बताया है कि उनके बच्चों को संगीत से बचपन से ही काफी प्यार रहा है.

यह भी पढ़ें: चार दिन में हिल गया Box Office, बधाई हो की बम्पर कमाई, 50 करोड़ से इतनी दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.