रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने मुंबई में फिल्म धड़क के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से हुई बातचीत में डायरेक्टर शशांक खेतान की जमकर सराहना की और उन्हें बॉलीवुड का अगला करण जौहर बताया।

करण के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कारोबार किया है और इसी कारण ख़ुशी को सेलेब्रेट करने पूरी टीम उतरी थी। इस दौरान करण ने कारण दिया कि शशांक खेतान एक बहुत ही अच्छे निर्देशक हैं क्योंकि उनकी पिछली तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया है। साथ ही शशांक खेतान को डांसिंग, एक्टिंग और फिल्म डायरेक्शन का अच्छा अनुभव है। उन्होंने यह भी कहा कि शशांक खेतान एक रियलिटी शो को इन दिनों जज भी कर रहे हैं जिसके चलते वह पूरी तरीके से करण जौहर बनने के राह पर है।

शशांक खेतान ने इसके पहले बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की अहम भूमिका थी और इन दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बहुत पसंद किया गया था। शशांक खेतान इन दिनों फिल्म धड़क को मिल रही सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। करण जौहर ने यह भी कहा कि फिल्म धड़क, उन्हें शशांक खेतान की अब तक बनाई हुई सबसे अच्छी फिल्म लगी है। बता दें कि धड़क कोई नई कहानी नहीं बल्कि मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। नागार्जुन मंजुले निर्देशित इस फिल्म में रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर ने लीड रोल किया।

करण नंबर वन का प्लान 

सूत्रों के मुताबिक़ करण ने इस बार दो हीरो वाली फिल्म बनाने का फैसला किया है। पिछले कुछ समय से वो एक कहानी को लेकर काम कर रहे थे, जिसे उन्होंने अब लॉक कर लिया है। इस फिल्म में दो हीरो होंगे। रणवीर सिंह का नाम तय बताया जा रहा है जबकि दूसरे को फाइनल किया जाना बाकी है।हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताया जा रहा है कि दूसरा हीरो तय होते ही ऑफिशियल एनाउंसमेंट होगा। ये फिल्म अगले साल शुरू होगी क्योंकि रणवीर सिंह वैसे भी अभी बेहद बिज़ी हैं। उन्हें रोहित शेट्टी की सिंबा का काम ख़त्म करने के बाद कबीर खान की 1983 क्रिकेट विश्वकप विजय की कहानी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है। करण जौहर ने रणवीर सिंह को कभी डायरेक्ट नहीं किया लेकिन करण के प्रोडक्शन में बन रही सिंबा में रणवीर सिंह काम कर रहे हैं। दिसंबर में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा,रणवीर की हीरोइन हैं। करण जौहर तीन साल बाद (2019 में शुरू करेंगे) निर्देशन के मैदान में उतरेंगे। साल 2016 में उन्होंने रणबीर कपूर , अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐ दिल है मुश्किल का डायरेक्शन किया था। वैसे इसी साल रिलीज़ हुई शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में एक कहानी को उन्होंने निर्देशित किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते...गैंगस्टर फिर से, पहले दिन इतनी वसूली की उम्मीद

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप