Move to Jagran APP

Exclusive: करण जौहर ने बता दिया कब वो लाएंगे अपने बच्चों को दुनिया के सामने

करण के बैनर तले बनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की। इस पर करण ने कहा,"मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 02:46 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 02:52 PM (IST)
Exclusive: करण जौहर ने बता दिया कब वो लाएंगे अपने बच्चों को दुनिया के सामने
Exclusive: करण जौहर ने बता दिया कब वो लाएंगे अपने बच्चों को दुनिया के सामने

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभी हाल ही में करण जौहर ने सबको तब चौका दिया था जब ये ख़बर आई कि सरोगेसी के जरिये वो दो बच्चों के पिता बन गए हैं। हालांकि अभी तक उन्हें किसी ने देखा नहीं हैं। करण ने बताया है कि अभी उनको दुनिया के सामने लाने का सही समय नहीं आया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को एक स्टाइल अवॉर्ड इवेंट में आये करण से जब ये पूछा गया कि वो अपने बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये कब साझा करेंगे, उन्होंने कहा " मैं अपने बच्चों की तस्वीरें साझा करने के लिए अधिक उत्सुक हूं लेकिन अभी सही समय नहीं आया है। जैसे ही आएगा मैं अवश्य शेयर करूंगा।" इस मौके पर उनके स्टाइलिश होने के बारे में पूछे जाने पर करण ने कहा " मैं चमकता हुआ इंसान हूं। इसलिए मेरे जूते भी चमकने चाहिए। मेरा चेहरा भी चमकना चाहिए। स्टायलिस्ट अवार्ड के लिए आया हूं तो चमकना जरुरी है।" करण ऐसा इसलिए कह रहे थे क्योंकि उनके जूते बहुत चमक रहे थे।

Exclusive : Ex lover के पैरेंट्स को देखकर आज भी क्यों खुश हो जाती है ये Mastani 

करण के बैनर तले बनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की। इस पर करण ने कहा,"मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। वरुण धवन, आलिया भट्ट और शशांक खेतान के लिए बहुत गर्व के साथ कह सकता हूं कि उन्होंने अच्छा काम किया।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.