Move to Jagran APP

Karan Johar: ट्रोल होने पर छलका करण जौहर का दर्द, बोले- मेरे बच्चों को भी लेकर करते हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स

Karan Johar करण जौहर सोशल मीडिया पर हमेशा से ही ट्रोल्स का सॉफ्ट टारगेट रहे हैं। कॉफी विद करण के सेट पर इसे लेकर उनका दर्द छलक पड़ा है। करण ने कहा कि मुझे चाहे कुछ भी बोलो पर...

By JagranEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 29 Sep 2022 03:37 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 03:37 PM (IST)
Karan Johar: ट्रोल होने पर छलका करण जौहर का दर्द, बोले- मेरे बच्चों को भी लेकर करते हैं ऐसे भद्दे कमेंट्स
Karan Johar's on Social media troll, Koffee With Karan 7

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर सोशल मीडिया ट्रोल्स का सबसे फेवरेट टारगेट रहे हैं। चाहे बात नेपोटिज्म की हो या फिर सोशल मीडिया पर उनके किसी पोस्ट की, निशाना घूम फिर कर करण जौहर पर ही आ जाता है। हालांकि करण जौहर का कहना है कि उन्होंने इससे निपटा सीख लिया है। अपने चैट शो, कॉफी विद करण 7 के आखिरी और 13 वें एपिसोड में, केजो ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बारे में खुलकर बात की।

loksabha election banner

करण जौहर का छलका दर्द

फिल्म मेकर करण जौहर ने बताया कि जब लोग उनके बारे में गंदी बातें कहते हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन जब यहीं लोग उनके बच्चों यश और रूही को गाली देते हैं तो तब उन्हें गुस्सा आ जाता है। बता दें कि लास्ट एपिसोड में करण ने निहारिका एनएम, दानिश सैत, तन्मय भट्ट और कुशा कपिला को कॉफी अवार्ड्स के लिए अपने मेहमानों और जूरी के रूप में स्वागत किया।

ट्रोल्स की दी हिदायत

उनके साथ बातचीत में, करण ने खुलासा किया कि जब ट्रोल उन पर हमला करते हैं और उनके बच्चों को गाली देते हैं तो उन्हें कैसा लगता है। उन्होंने कहा, 'इतने सालों में मेरी खाल काफी मोटी हो गई है। सच कहूं तो मुझे फर्क ही नहीं पड़ता कि कौन मुझे क्या कह रहा है। खुद के लिए लोगों के गंदे और भयानक कमेंट पढ़ना मुझे बिल्कुल भी परेशान नहीं करता।

मेरे बच्चों के इससे दूर रखो...

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण ने कहा कि, लोग यहीं रुकते, वो और नीचे गिरते हैं और मेरे बच्चों  के लिए गाली लिखने लग जाते हैं। इस समय मुझे बहुत बुरा लगता है। पर मैं जल्दी से अपना ध्यान इसपर से हटा लेता हूं। लोग चाहे मेरी सेक्सुअलिटी को लेकर कुछ कहें या फिर मुझे नेपो गुरु कहें। ये मुझे परेशान नहीं करता। लेकिन बच्चों के बार में कुछ भी सुनना मुझे परेशान कर जाता है। करण ने आगे कहा कि मेरे बच्चों को इससे दूर रखो।

जल्द आएगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर जल्द ही अपनी फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी लेकर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुके हैं हालांकि रिलीज डेट अभी भी सामने आनी बाकी है। 

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Teaser: इस बार विजय सलगांवकर पुलिस के सामने करेंगे कन्फेशन, अजय के रिकॉल टीजर ने बढ़ाया सस्पेंस

Boycott Vikram Vedha: 'राम' पर बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, रिलीज से पहले मुश्किल में 'विक्रम वेधा'

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.