अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर और उनके बच्चे यश और रूही पिछले एक साल से चर्चाओं में हैं। यश और रूही के जन्म से लेकर उनकी पहली और हर अपीयरेंस पर लोगों की नज़र रहती हैं। स्टार किड्स होने के नाते भी वो खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। वैसे, जैसे-जैसे यश और रूही बड़े हो रहे हैं अनुमान लगाया जा रहा है कि वो पहले की तुलना में ज्यादा दिखाई देंगे। कभी किसी पार्टी में तो कभी करण की फ़िल्मों के सेट्स पर...और अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो रुकिए, ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला। 

करण जौहर का कहना है कि लोग ऐसा सोचते होंगे कि बच्चा फ़िल्मी ख़ानदान से है तो उन्हें हमेशा फ़िल्मी सेट पर ले जाने की आदत होंगी। लेकिन, करण जौहर ऐसा कुछ नहीं करने वाले। करण ने साफ कहा है कि वह अपने बच्चों को किसी भी फ़िल्म के सेट पर नहीं ले जाने वाले हैं। उन्हें नहीं लगता है कि इसकी कोई जरूरत है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का तो पता नहीं, लेकिन नेपोटिज़्म ने अभी तक करण जौहर का पीछा नहीं छोड़ा

करण ने एक बातचीत में यह कहा कि वह अपने किसी भी वर्किंग प्लेस पर बच्चों को साथ लेकर जाने के पक्ष में नहीं हैं, क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि यह जरूरी है कि बच्चे के पिता फ़िल्ममेकर हैं तो बच्चे का फ़िल्मों के सेट पर जाना जरूरी है। करण ने यह भी कहा कि वह भविष्य में कभी उन पर किसी तरह का प्रेशर नहीं बनायेंगे। करण ने अपनी बेटी रूही के बारे में बात करते हुए बताया कि वह काफी खुशमिजाज़ी हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें म्यूजिक से काफी प्यार होता जा रहा है। चूंकि जब भी करण म्यूजिक बजाते हैं तो वह खूब रियेक्ट करने लगीं हैं और खिलखिला कर हंसती हैं। इसलिए उनके घर पर म्यूजिक हमेशा बजता रहता है। करण ने कहा कि उनके घर में फिलहाल सारी रूटीन और गतिविधियां बच्चों को ध्यान में रख कर ही की जाती हैं और करण की यही कोशिश है कि वह बेस्ट पापा बन कर दिखायें।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप