नई दिल्ली। सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं, मगर जिम में अपनी मेहनत के कारण वो अक्सर चर्चा में रहे हैं। वैसे जल्द ही उनकी फिल्म 'भाग जॉनी' रिलीज होने वाली है। खैर, इस बार भी वो अपने वर्क आउट को लेकर सुर्खियों में बने हैं।

नवाजुद्दीन ये काम भी करेंगे आपने सपने में भी नहीं होगा सोचा

दरअसल, मंगलवार को फिल्मकार करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कुणाल खेमू वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने लिखा है, 'ये ऐसी लिंक है जो आप मिस नहीं करना चाहेंगे। कुणाल खेमू ने इस काम को इतना आसान और अद्भुत बना दिया है।'

जैकी श्रॉफ की बेटी का टॉपलेस फोटोशूट देख रह जाएंगे दंग

यह वीडियो आकर्षक इसलिए भी है, क्योंकि इसमें कुणाल खेमू वो एक्सरसाइज करते दिखाई पड़ रहे हैं जो हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रदर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय कुमार करते दिखाई दिए थे। पूरी तरह से ब्लैक एंड व्हाइट कलर में शूट किए इस वीडियो को देखकर वाकई यह कहा जा सकता है कि कोई भी जिम जाने वाला इंसान इसे मिस नहीं करना चाहेगा। आप भी इसे देख सकते हैं।

सोहा अली खान ने भी इस वीडियो को बेस्ट वर्कआउट वीडियो बताते हुए ट्वीट किया है। करण जौहर के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद कोंकणा सेन शर्मा ने भी इसे रीट्वीट किया है। वहीं कुणाल खेमू ने यह वीडियो पोस्ट के लिए करण जौहर का शुक्रिया अदा किया है और सोहा अली खान ने भी उनका ट्वीट री-ट्वीट किया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021