Move to Jagran APP

करण जौहर बने पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर जिनकी मैडम तुसाद लंदन में होगी वैक्स स्टेच्यू

करण जौहर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में राज़ी, केसरी, ब्रह्रास्त्र और कलंक के नाम शुमार हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 12:55 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 12:37 PM (IST)
करण जौहर बने पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर जिनकी मैडम तुसाद लंदन में होगी वैक्स स्टेच्यू
करण जौहर बने पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर जिनकी मैडम तुसाद लंदन में होगी वैक्स स्टेच्यू

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के नामी सितारों की वैक्स स्टेच्यू को मैडम तुसाद संग्रहालय लंदन में रखा गया है। अब इसमें बॉलीवुड जगत से एक और नाम जुड़ने जा रहा है और वो कोई और नहीं करण जौहर का है। खास बात यह है कि, करण एेसे पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर हैं जिनकी वैक्स स्टेच्यू को इस संग्रहालय में रखा जाएगा। इससे पहले किसी बॉलीवुड डायरेक्टर को लेकर एेसा नहीं किया गया है। अभी तक सिर्फ चुनिंदा बॉलीवुड अभिनेताओं की ही वैक्स स्टेट्यू को रखा गया है।

prime article banner

बॉलीवुड जगत के लिए और करण जौहर फैंस के लिए अच्छी खबर है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के वैक्स स्टेच्यू को लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में रखा जाएगा। करण जौहर बॉलीवुड के एेसे पहले फिल्ममेकर हैं जिनकी वैक्स स्टेच्यू को बनाया जा रहा है और लंदन स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में स्थापित किया जाएगा। इसको लेकर करण जौहर ने ट्विट भी किया है। वे लिखते हैं कि, इंडिया से बतौर पहले फिल्ममेकर मशहूर मैडम तुसाद लंदन में स्थापित होना सम्मान की बात है। लंदन की टीम को धन्यवाद। इससे आगे की जानकारी मिलने पर दूंगा।

यह भी पढ़ें: कठुआ केस पर बोली आलिया भट्ट, कहा – डिस्टर्ब हूं...डिप्रेस हूं

आपको बता दें कि, करण जौहर ने 45 साल की उम्र में 20 साल पहले शाहरुख़ खान और काजोल स्टारर हिट फिल्म कुछ कुछ होता है से बतौर डायरेक्शनल डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, माय नेम इज़ खान और स्टूडेंट अॉफ द ईयर जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने अग्निपथ, ये जवानी है दीवानी, दोस्ताना और बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्मों को प्रोड्यूस किया। बता दें कि, बाहुबली द कन्क्लूजन को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने ही डिस्ट्रीब्यूट किया था। करण ने ज्यादा तो नहीं लेकिन एक्टिंग जरूर की है। 1995 में आई फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे में वे शाहरुख़ के दोस्त की भूमिका में थे। करण जौहर को लेकर एक बात और खास है कि, वे बॉलीवुड के सितारों के बच्चों को अपनी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करवाते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की ये बात माजिद मजीदी को बिलकुल अच्छी नहीं लगी

आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में राज़ी, केसरी, ब्रह्रास्त्र और कलंक के नाम शुमार हैं। इन सेलेब्स के हैं स्टेच्यू मैडम तुसाद लंदन में अगर भारतीय शख्सियतों की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर, शाहरुख़ खान, सलमान खान, एेश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ का नाम शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.