अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कहां तो करण जौहर और कंगना रनौत एक-दूसरे पर नेपोटिज्म को लेकर लगातार ताने कस रहे थे और अब दोनों का रीयूनियन स्टार प्लस के शो इंडियाज़ नेक्सट सुपरस्टार के मंच पर हो गया है। ख़बर है कि करण जौहर ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है।

करण ने मंच पर कंगना की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए कहा है कि कंगना बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इसमें कोई भी संदेह नहीं हैं। कंगना की फिल्म क्वीन में वह पूरी तरह से क्वीन के किरदार में ढल गयी थीं। तो दूसरी तरफ फिल्म तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में भी उन्होंने बिल्कुल तनु और दत्तो का किरदार बखूबी निभाया था।हालांकि आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि कंगना ने अब भी करण को लेकर तंज कसना नहीं छोड़ा है। शो के दौरान जब एक गेम में पूछा गया कि कभी मौका मिले तो करण कंगना के गेस्ट के साथ क्या करेंगे। वह मजाक में कहती हैं कि करण मेरे गेस्ट को जहर दे देंगे। इसके बाद वह खुद और करण रोहित भी उनकी बातें सुनकर खूब हंसते हैं। 

यह भी पढ़ें: पैड मैन की शूटिंग के दौरान आई कई दिक्कतें, कलाकारों ने पैड हाथों में लेने से कर दिया था मना

बता दें कि जल्द ही स्टार प्लस पर इस शो का प्रसारण शुरू होगा। इस शो में कंगना के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की थी। आपको बता दें कि, नेपोटिज्म के मुद्दे पर करण और कंगना में मनमुटाव चल रहा था। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी करण ने कंगना का मजाक उड़ाया था। 2017 में ये मुद्दा ख़ूब गर्माया था। करण और कंगना ने एक दूसरे पर बयानबाज़ी में कोई कमी नहीं की। लग रहा था कि इतनी नकारात्मकता फैलने के बाद कंगना और करण एक-दूसरे का सामना तक ना करेंगे, मगर हाल ही में अब दोनों इस शो में साथ आए और सबको हैरान कर दिया।

By Rahul soni