मुंबई। दावोस में हर साल वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक होती है जिसमें दुनियाभर के नेता और बड़े-बड़े उद्योगपति शामिल होते हैं। इस साल भी वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम 2019 की बैठक चल रही है जिसमें बॉलीवुड जगत से भी कलाकार शामिल हुए हैं। इसमें एक नाम मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का भी है।    

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों दावोस में हैं जहां पर वे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे पैनल डिस्कशन में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दावोस से कुछ तस्वीरों को शेयर भी किया था। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है कि दावोस में हूं वर्ल्ड इकोमॉनिक फोरम के लिए। एक्साइटिंग दिन रहा है। ग्लोबल अवेयरनेस को लेकर आइडिया शेयर किए। बता दें कि, पिछले साल भी करण जौहर वर्ल्ड इकॉमिक फोरम 2018 में शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने खोला राज, क्यों अपनाते हैं अजीब लुक और किसने किया इसके लिए इंस्पायर

आपको बता दें कि, दावोस, स्विटजरलैंड का बहुत ही खूबसूरत शहर है जो खासतौर से विंटर स्पोर्ट्स के लिए दुनियाभर में मशहूर है। यहां कोने-कोने से लोग स्कीइंग और स्नोबोर्डिंग के लिए पहुंचते हैं। 1560 मीटर की ऊंचाई पर स्थित ये यूरोप का सबसे ऊंचा शहर है। फिलहाल दावोस इन वजहों से अलग किसी और वजह से चर्चा में है।  सरकारी, गैर-सरकारी व्यक्ति और संगठन किसी भी विषय पर एक साथ मिलकर फैसला लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Me too पर बोलीं अंकिता लोखंडे, अगर मेरे साथ किसी ने बदतमीजी की होती तो जोरदार तमाचा जड़ देती

Posted By: Rahul soni