मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और यह जवाब एक कटाक्ष के रूप में दिया है। उन्होंने यह जवाब उस यूजर्स को दिया है, जिसने करण जौहर पर फिल्म बनाने की मांग की थी। हालांकि, यूजर की ओर से सुझाया गया नाम आपत्तिजनक था, जिस पर करण जौहर भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

दरअसल एक यूजर ने लिखा था, 'करण जौहर की लाइफ पर भी एक फिल्म बननी चाहिए। करण जौहर: द गे।' यूजर के इस ट्वीट के बाद करण जौहर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने जवाब में लिखा, 'तुम सच में जीनियस हो। ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था? आज ट्विटर पर सबसे अधिक प्रचलित आवाज के रूप में उभरने के लिए शुक्रिया।

अब करण जौहर के इस जवाब की तारीफ हो रही है और लोगों का कहना है कि अब करण जौहर को ऐसे लोगों के कमेंट का जवाब नहीं देना चाहिए। यूजर्स का कहना है कि ये लोग अटेंशन चाहते हैं और आप वो ही उन्हें दे रहे हैं, इसलिए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। इससे पहले भी करण जौहर ट्रोलर्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

करण जौहर ने पहले भी कहा था कि वो मैं ट्रोलर्स की बातों से दुखी हो जाता हूं और देखता हूं कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। वहीं करण कुछ ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर चुप कर देते हैं। अभी करण जौहर फिल्म 'तख्त' के अलावा 'दोस्ताना 2' प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं कर पाई थी।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप