Move to Jagran APP

कियारा आडवाणी से शादी का सवाल पूछे जाने पर भड़के करण जौहर, कहा- ‘आपने कभी मेरी शादी के बारे में नहीं पूछा’

रविवार को एक भव्य समारोह के दौरान वरुण धवन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के बाद इवेंट में एक रिपोर्टर ने कियारा से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो निर्माता करण जौहर भड़क गए।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 10:11 AM (IST)
कियारा आडवाणी से शादी का सवाल पूछे जाने पर भड़के करण जौहर, कहा- ‘आपने कभी मेरी शादी के बारे में नहीं पूछा’
Karan Johar furious when asked question of marriage to Kiara Advani.

नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत फैमिली ड्रामा फिल्म जुगजुग जियो का ट्रेलर रविवार को रिलीज हो चुका है। निर्माताओं ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को एक भव्य इवेंट में लॉन्च किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म की पूरी टीम ने इवेंट में मीडिया से बातचीत करते हुए कई सवालों को जवाब दिया।

loksabha election banner

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जब एक रिपोर्टर ने कियारा आडवाणी की शादी को लेकर सवाल किया, तो निर्माता करण जौहर ने जवाब देते हुए कहा, मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 साल का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है, मैं शादी के कबील नहीं हूं? हम भी शादी कर सकते हैं।

वहीं, करण जौहर ने आगे एक और सवाल पर अपना फनी जवाब देते हुए कहा, शादी की कोई प्रतिबा नहीं मजबूरी होती है। करण जौहर के बाद कियारा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, बिना शादी किए हुए भी वेल सेटल्ड हो सकती हूं, राइट? और मैं वेल सेटल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं और खुश हूं।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और किराया आडवाणी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इमोशन से भरपूर ये फैमिली ड्रामा फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी।

ब्रेकअप की अटकलों दिया विराम

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर अफवाहें है कि अभिनेता सिद्धार्थ और कियारा लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में धूमते और मस्ती करते हुए देखा जाता है। हालांकि अपने इस रिश्ते के बारे में दोनों ने कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं, जिसमें दावा किया गया था कि दोनों अपनी कुछ वजहों के चलते अलग हो गए हैं। लेकिन दोनों को अर्पिता खान की ईद पार्टी में साथ शिरकत कर सभी अटकलों को विराम दे दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.