नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने करण जोहर की फिल्म ‘तख्त’ के लेखक को उनके सीएए विरोधी ट्वीट के लिए फटकारा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनका ट्वीट भ्रम फैलानेवाला हैं। रंगोली ने फिल्म तख्त के माध्यम से फिल्म निर्माता पर भारत में आक्रमणकारियों को लाने का भी आरोप लगाया।

करण जोहर की फिल्म तख्त की शूटिंग जल्द शुरू होनेवाली है लेकिन लगता है कि फिल्म शूट होने से पहले ही चर्चा में है। हुसैन हैदरी इस पीरियड ड्रामा के लेखक हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर सीएए विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया था और अब इसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनके कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो गए है, जो कि इंटरनेट के लोगों के अनुसार हिंदुओं के खिलाफ हैं।

कुछ यूजर्स इसी वजह से #BoycottTakht भी ट्रेंड करना शुरू कर दिया हैं। इसे लेकर करण जोहर और हुसैन हैदरी को रंगोली ने जमकर कोसा। हुसैन ने ट्वीट में लिखा है, ‘मेरा अनुमान है कि उच्च जाति की महिलाएं जो आज संघी और हिंदुत्ववादी हैं, उन्हें अंत में धोखा दिया जाएगा। यह देश द्वारा प्रायोजित हिंदू आतंकवाद है और देश में आतंकवादहिंदू स्पोंसर्ड हैं।’

एक नागरिक ने दिल्ली के शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन में शामिल हुसैन हैदरी का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। उसी के जवाब में रंगोली ने करण जोहर पर फिल्म के माध्यम से देश को विभाजित करने का आरोप लगाया और उनका मजाक भी उड़ाया।

रंगोली ने ट्वीट कर लिखा है, ‘पापा जो ये क्या हो रहा है भाई, आप इस्लाम आक्रमण पर फिल्म बना रहे हो या फिर देश मे इस्लाम आक्रमण लाने की कोशिश करे हो। मेथड एक्टिंग तो सुना था पर मेथड डायरेक्शन, हाहाहा।’ इसके पहले भी करण जोहर पर फिल्मों के माध्यम से देश में इस्लामीकरण को बढ़ावा देने का आरोप लग चुका हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस