अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करन जौहर अपनी फिल्म द लस्ट स्टोरीज़ को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह फिल्म चार फिल्मकारों ने मिल कर बनाई है। ये शॉर्ट फिल्म है। इसे फिल्म बॉम्बे टॉकीज़ की अगली कड़ी माना जा रहा है। खास बात यह है कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म ठीक उसी दिन रिलीज हो रही है, जिस दिन सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हो रही है।

बता दें कि इन कहानियों में मनीषा कोइराला, भूमि पेडणेकर, विक्की कौशल, राधिका आप्टे जैसे कलाकार हैं। वहीँ इस फिल्म का निर्माण करन जौहर के साथ दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप ने किया है।

शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया तो इस दौरान सलमान खान की फिल्म रेस 3 से इस फिल्म के क्लैश को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल के जवाब में करन ने कहा है कि सलमान खान की फिल्म अलग प्लेटफ़ॉर्म पर आ रही है और इसमें कोई शक नहीं है कि वह मेनस्ट्रीम सिनेमा के बड़े मास्टर हैं। रेस 3 कमाल फिल्म होगी ही यह तय है और यह फ्रेंचाइज भी है तो यह पूरी तरह से अलग जॉनर की ही फिल्म हुई। साथ ही इसके बिल्कुल अलग ही सिंटेक्स है। हम किसी भी तरह से रेस 3 से न तो फाईट कर रहे हैं और न ही हम सलमान से टकराने या क्लैश की कोशिश कर रहे हैं। मतलब यह साफ़ है कि करन ने अपनी तरफ से स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी तरह से सलमान के साथ अपने फिल्म की कोई तुलना नहीं कर रहे हैं।

हाल ही में करण जौहर ने मुंबई में एक इवेंट में कहा था  कि वो खुद को बहुत ही बड़ा फ्लॉप एक्टर मानते हैं। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि उनकी दो बड़ी फिल्में वेलकम टू न्यूयॉर्क और बॉम्बे वेलवेट फ्लॉप हुई हैं जिसके चलते एक अभिनेता के तौर पर उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है। इसलिए किसी ने भी उन्हें कभी भी किसी भी फिल्म में बतौर अभिनेता नहीं लेना चाहिए। इस बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा था "हालांकि मैंने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में एक छोटा सा रोल किया था लेकिन फिल्म हिट हो गई थी। इसलिए वह कैमियों को इस मामले से अलग रखेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया

By Manoj Khadilkar