नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर ने अपनी कपंनी धर्मा प्रोडक्शंस के ट्विटर एकाउंट का लोगो काला कर दिया है और कवर स्टोरी में लिखा है- Dark Times Begin Now... देखने में मामला अटपटा और चौंकाने वाला लगता है। मगर, लोगो में यह बदलाव सोची-समझी योजना है। दरअसल, धर्मा प्रोडक्शंस की आने वाली फ़िल्म भूत के प्रचार अभियान की यह शुरुआत है।

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें एक वीडियो के ज़रिए डार्क टाइम्स शुरू होने की जानकारी दी गयी है। वीडियो में बटन प्ले होते ही डरावने संगीत के साथ ब्लैक बैकग्राउंड में धुआं उठने लगता है और लिखा आता है- Dark Mode On...

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह धर्मा प्रोडक्शंस की पहली भूतिया फ़िल्म भूत पार्ट एक- द हॉंन्टेड शिप के प्रमोशन के लिए किया गया है। फ़िल्म में विक्की कौशल लीड रोल में हैं। यह फ़िल्म कंपनी की हॉरर फ्रेंचाइजी का पहला भाग है। फ़िल्म 21 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

भूत भाग एक में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। करण जौहर अब तक फील गुड वाली फ़िल्में बनाते रहे हैं, जो भव्यता और स्टार कास्ट के मामले में बड़ी होती हैं। मगर, पिछले कुछ वक़्त से वो एक्सपेरीमेंटल मोड में चले गये हैं। 

विक्की कौशल ने करण जौहर के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ में काम किया है। इसकी एक कहानी में वो कियारा आडवाणी के साथ नज़र आये थे, जिसे करण ने निर्देशित किया था। विक्की करण की फ़िल्म तख़्त में भी एक अहम रोल में नज़र आएंगे। 

वैसे, फ़िल्म प्रमोशन के लिए अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स में बदलाव करना एक ट्रेंड बन गया है। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसने सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रियता बटोरी। ट्रेलर आने के साथ ही फ़िल्म से जुड़े प्रमुख लोगों ने अपने ट्विटर एकाउंट के नाम में ज़्यादा जोड़ दिया। आयुष्मान खुराना ने अपना नाम बदलकर Ayushmann Zyada Khurrana कर लिया। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस