Move to Jagran APP

Karan Johar Birthday: करण जौहर कोरोना महामारी के बाद मनाएंगे ग्रैंड बर्थडे, 50 वें जन्मदिन पर रखी खास थीम

बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक करण जौहर 25 मई 2022 को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोरोना महामारी के दो साल बाद करण एक बार फिर अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए खास पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। करण जौहर का 50वां जन्मदिन शानदार होने वाला है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 07:55 AM (IST)
Karan Johar Birthday:  करण जौहर कोरोना महामारी के बाद मनाएंगे ग्रैंड बर्थडे, 50 वें जन्मदिन पर रखी खास थीम
karan johar celebrates his 50th birthday in yashraj studio bollywood celebs will be a part of it. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar Birthday Bash: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है। साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को हुआ था और वह साल 2022 में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी करने जा रहे हैं। करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ ग्रैंड पार्टीज करने को लेकर भी बहुत फेमस हैं। उनकी ग्रैंड पार्टी अक्सर चर्चा में रहती है। हालांकि पिछले दो साल से कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड में बड़ी पार्टीज कम ही देखने को मिलीं। लेकिन अब एक बार फिर से करण जौहर अपने 50वें बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं।

loksabha election banner

25 मई को मना रहे हैं अपना 50वां जन्मदिन

रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर अपने 50वें जन्मदिन को शानदार और यादगार बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया है। उनकी ये पार्टी उनके बांद्रा के घर पर नहीं, बल्कि यशराज स्टूडियो में होगी। इस ग्रैंड पार्टी में फिल्मी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी को और भी शानदार बनाने के लिए दीपिका पादुकोण भी पति रणवीर सिंह के साथ कान फिल्म फेस्टिवल से लौट रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

50 वें जन्मदिन पर बॉलीवुड के लिए रखी करण जौहर ने खास थीम

रिपोर्ट्स की मानें तो अपने 50वें जन्मदिन की पार्टी को शानदार बनाने के लिए करण जौहर ने थीम पार्टी रखी है। उन्होंने बर्थडे पर 'ब्लैक एंड ब्लिंग' थीम रखी है। इस थीम को बॉलीवुड सितारों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। एएनआई की रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज में करण जौहर के पार्टी सेट को अमृता महल ने डिजाइन किया है, जो इससे पहले करण जौहर की फिल्म 'कलंक', ब्रहमास्त्र' जैसी फिल्मों के सेट डिजाइन कर चुकी हैं। रिपोर्ट ये भी है कि उनके बर्थडे बैश में सेट को लाल गुलाब से सजाया जायेगा। कहा जा रहा है कि करण की ये पार्टी काफी ग्रैंड लेवल पर होगी, बॉलीवुड में ऐसी पार्टी अब तक नहीं हुई होगी।

बॉलीवुड के ये बड़े सितारे होंगे शामिल

करण जौहर की पार्टी हो और उसमें बड़े सितारें न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारें उन्हें बधाई देने के लिए ग्रैंड पार्टी में शिरकत करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके 50वें जन्मदिन की पार्टी में करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट,सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, काजोल, वरुण धवन और गौरी खान समेत कई बड़े सितारे शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.