मुंबई। करण जौहर ने हाल ही में अपनी ज़िन्दगी में किया है दो छोटे बच्चों का स्वागत और यह खुशखबरी उन्होंने कल खुद अपने फैन्स और मीडिया से शेयर की थी। करण सरोगेसी के माध्यम से ट्विंस बच्चों के पिता बने हैं और इसकी खुशियां पूरा बॉलीवुड मना रहा है। मगर, अब यह ख़बर आई है कि करण के बेबीज़ - यश और रूही की वजह से उनकी वसीयत में एक बड़ा बदलाव आ सकता है।

जी हां, मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार करण अपने दोस्त शाह रुख़ ख़ान और गौरी ख़ान के बच्चों, सुहाना और आर्यन को अपने बच्चों जैसे ही मानते है और रिपोर्ट्स के अनुसार करण ने अपनी वसीयत में आर्यन और सुहाना का नाम भी रखा है। करण का कहना है कि "मेरी वसीयत में आर्यन और सुहाना गोल्डन मेम्बर की तरह है फिर मेरी ज़िन्दगी में आलिया (भट्ट), वरुण (धवन) और सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) भी आए। मैं इन सबसे बहुत प्यार करता हूं। जब भी वरुण, आलिया या सिड किसी मैगज़ीन के कवर पेज पर भी आते हैं तो मैं एक प्राउड पेरेंट की तरह महसूस करता हूं। लेकिन एक समय ऐसा आता है जब हर किसीको अपनी जगह छोड़ देनी पड़ती है।"

इसे भी पढ़ें-  करन जौहर के डैड बनने पर शाह रुख़ ख़ान ने कर दी यह गुज़ारिश

करण के इस स्टेटमेंट से लगता है कि रूही और यश के आ जाने के बाद वो अपनी वसीयत पर 'बदलाव' लाएंगे! देखतें हैं आने वाला समय करण और उनके नन्हे बच्चों की क्या ख़बरें लेकर आता है।

Posted By: Shikhas