Move to Jagran APP

काजोल-करण फिर से बने बेस्ट फ्रेंड, करण की मॉम की पार्टी में काजोल ने जमकर एंजॉय किया

काजोल न सिर्फ घर में मौजूद रहीं, बल्कि खबर है कि काजोल पहले की तरह ही करण के घर की हर गतिविधि में दिलचस्पी दिखाई।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 12:57 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 12:57 PM (IST)
काजोल-करण फिर से बने बेस्ट फ्रेंड, करण की मॉम की पार्टी में काजोल ने जमकर एंजॉय किया
काजोल-करण फिर से बने बेस्ट फ्रेंड, करण की मॉम की पार्टी में काजोल ने जमकर एंजॉय किया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर और काजोल की अनबन ने कुछ समय पहले तक काफी बुरा मोड़ ले लिया था कि करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी तक में यह बात लिख दी थी, कि इट्स ओवर नाउ लेकिन इसके बाद जब से करण जौहर पापा बने हैं, काजोल करण के बच्चों की तस्वीरों और उनके बारे में लगातार जानकारी लेती रही हैं और दिलचस्पी दिखाती रही हैं।

loksabha election banner

करण ने यह बयान भी दिया था कि काजोल को मेरे बच्चों के बारे में जानने के लिए सोशल नेटवर्र्किंग साइट का सहारा लेने की जरूरत नहीं है। धीरे-धीरे काजोल और करण के बीच की दूरियां कम होती गयीं। दोनों ने एक दूसरे को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की एनिवर्सरी के दौरान भी विशेज दिये। करण के जन्मदिन पर भी काजोल मौजूद थीं, ऐसी खबरें थीं लेकिन अब दोनों का पूरी तरह साथ आना हुआ करण जौहर की मॉम हीरू जौहर के 75 वें जन्मदिन पर, जहां काजोल न सिर्फ मौजूद रहीं, बल्कि खबर है कि काजोल पहले की तरह ही करण के घर में हर गतिविधि में दिलचस्पी दिखाई। साथ ही हर चीज में वह सक्रिय रूप से हिस्सा लेती भी नजर आयीं। दोनों ने जम कर तस्वीरें भी खिंचवायीं और कुछ तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

साथ ही खबर यह भी है कि काजोल ने करण के बच्चों के साथ सबसे अधिक वक्त बिताया। अब इस माहौल को देख कर तो यही कहा जा सकता है कि दोनों ने सारे गिले शिकवे भुला कर एक बार फिर से एक दूसरे को गले लगा लिया है।

यह भी पढ़ें: माधुरी से थोड़ी कम पर 'तेज़ाब' निकलीं जैकलिन, आ गया एक दो तीन... देखिये Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.