Move to Jagran APP

करण जौहर के घर कोरोना वायरस की दस्तक, घरेलू स्टाफ़ में से दो निकले COVID 19 पॉज़िटिव

Coronavirus At Karan Johars Home 25 मई की शाम को करण ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनके घर तक कोरोना वायरस पहुंच गया है। करण ने एक नोट ट्वीट किया जिसमें सब लिखा गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 11:33 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:59 PM (IST)
करण जौहर के घर कोरोना वायरस की दस्तक, घरेलू स्टाफ़ में से दो निकले COVID 19 पॉज़िटिव
करण जौहर के घर कोरोना वायरस की दस्तक, घरेलू स्टाफ़ में से दो निकले COVID 19 पॉज़िटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर पर कोरोना वायरस की दस्तक हो गयी है। करण के घरेलू स्टाफ़ के दो लोगों का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। उन्हें करण की बिल्डिंग के ही एक सेक्शन में क्वारंटाइन में रखा गया है, वहीं बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को सेनिटाइज़ किया है। करण के परिवार के भी सदस्य सुरक्षित हैं और सबका कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव निकला है।

loksabha election banner

संयोग से 25 मई को करण का जन्मदिन भी होता है। इस बार वो 48 साल के हो गये। कोरोना वायरस के चलते करण पार्टी तो नहीं कर सके। अलबत्ता घर में ही उन्होंने अपने बेटे यश, बेटी रूही और मां हीरू जौहर के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया।

 

View this post on Instagram

Birthday love !!! #lockdownwiththejohars #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

25 मई की शाम को करण ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनके घर तक कोरोना वायरस पहुंच गया है। करण ने एक नोट ट्वीट किया, जिसमें सब लिखा गया था-

''मैं आपको बताना चाहूंगा कि हमारे घर के दो स्टाफ का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। जैसे ही लक्षण सामने आये, उन्हें बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वारंटाइन में रख दिया गया। बीएमसी को इत्तला दी गयी, और बिल्डिंग को फ्यूमिगेट करने के साथ नियमों के अनुसार स्टरलाइज़ किया गया है। 

परिवार के बाक़ी लोग और स्टाफ सुरक्षित हैं और किसी तरह के लक्षण नहीं दिखाये हैं। हम सभी का आज सुबह स्वैब टेस्ट हुआ था, जो नेगेटिव निकला, लेकिन अगले 14 दिनों तक सेल्फ़ आइसोलेशन में रहेंगे, ताकि हमारे आस-पास वाले सुरक्षित रहें।

सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और इस बात का ध्यान रखा कि सभी ज़रूरी प्रक्रियाओं का पालन हो। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि बीमारी के दौरान उन्हें सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा और देखभाल मिले। हमें उम्मीद है कि वो जल्द इससे लड़कर पूरी तरह ठीक होकर वापसी करेंगे।''

बता दें कि इससे पहले बोनी कपूर के भी घरेलू स्टाफ़ को कोरोना वायरस का संक्रमण पाया जा चुका है। जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में नोट लिखकर जानकारी दी थी। देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 1 लाख 38 हज़ार के आंकड़े को पार कर चुकी है, जिनमें से 57 हज़ार से अधिक ठीक हो चुके है, जबकि 4 हज़ार से अधिक मौतें हुई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.