अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा विवाद के बाद से इस खबर पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है कि कपिल शर्मा का शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा फिर से चैनल पर वापसी करेगा या नहीं। हालांकि इस बारे में चैनल के स्पोक्सपर्सन द्वारा यही कहा जा रहा है कि शो अॉफ एयर नहीं जा रहा है।

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इतने दिन बीतने के बावजूद अब भी कपिल की तरफ से कास्ट और क्रू को कोई भी जानकरी नहीं दी जा रही है कि शूटिंग कब होगी। खबर है कि सोनी टीवी अब भी कुछ और दिन इंतजार करना चाहता है, इसके बाद ही वह फाइनल कॉल लेंगे। वहीं दूसरी तरफ नेहा पेंडसे जो इस शो का हिस्सा बनी थीं अब उन्होंने सब टीवी के शो पार्टनर्स का हिस्सा बन गई हैं। उन्होंने भी इस बारे में कहा है कि यह सच है कि वह दूसरे शो का हिस्सा तो बन रही हैं। इसका यह मतलब नहीं कि वह कपिल के शो का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन सच यह भी है कि उन्हें अब तक कपिल की टीम से शूट फिर से रीज्यूम करने की कोई भी जानकारी मिली नहीं है। और उन्होंने यह भी बता दिया है कि उन्होंने अब तक कोई भी नए एपिसोड शूट नहीं किये हैं।

यह भी पढ़ें: तैमूर को एक्टर नहीं तो फिर क्या बनाना चाहती हैं करीना

आपने भी गौर किया होगा तो चैनल पुराने एपिसोड ही प्रसारित कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि कपिल ने एक पोर्टल से बातचीत में अपनी बात रखते हुए कहा है कि उन्हें पता है कि वह क्या कर रहे हैं। उनका मानना है कि उनके करियर को कुछ लोग बर्बाद करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। मेरे लिए यह नयी बात नहीं है। कई लोग ऐसा करते आये हैं। अगर इसी बात से लोगों को संतुष्टि मिलती है तो वह इसी बात से खुश रहें। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ की राह से हटे रोड़े, पूरी होगी सारा अली खान की ये फिल्म

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस