मुंबई। कॉमेडियन से हीरो बने कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वैसे तो समीक्षकों ने इस फिल्म को कुछ खास सराहा नहीं। मगर कपिल शर्मा के चाहने वालों ने उन्हें निराश नहीं किया।

देखें, शाहरुख से मिलने 'दिलवाले' के सेट पर कौन एक्ट्रेस पहुंचीं

कपिल शर्मा को खुद भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने कहा, 'अच्छा महसूस होता है, जब आपके प्रयास की सराहना की जाती है। मैंने इतने पॉजिटिव रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी। इतना सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' कपिल शर्मा ने यह भी कहा कि 'किस किसको प्यार करूं' की शुरुआत काफी अच्छी रही है और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में भी यह सिलसिला बरकरार रहेगा।

इस हिट रोमांटिक फिल्म का भी बनने जा रहा है सीक्वल

आपको बता दूं कि अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में कपिल शर्मा के अलावा अरबाज खान, एली अवराम, वरुण शर्मा, अमृता पुरी, सिमरन कौर मुंडी और मंजिरी फडनीस भी अहम भूमिकाओं में हैं। जानेमाने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दो दिन में 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Posted By: Pratibha Kumari