नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी ​किंग कपिल शर्मा एक शानदार कॉमेडियन होने के साथ एक एक्टर भी हैं। कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर का हर कोई कायल है।  कपिल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। इस शो में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के कई सुपरस्टार शिरकत कर चुके हैं। शो में आने वाले स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म, सीरियल के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे करते हैं।

वहीं दर्शक के साथ स्टार्स भी शो में फुलऑन एंजॉय करते नजर आते हैं। कपिल ने भले ही टीवी से अपने करियर की शरुआत की थी लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। कपिल की लाइफ स्टाल की बात करें तो वह एक सुपरस्टार्स की जिंदगी जीते हैं। साथ की कपिल शर्मा के वैनिटी वैन की बात करें तो वह काफी आलिशान है। कपिल के वैनिटी वैन की तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Get Set Goooooo 🤟 #shooting #tkss #thekapilsharmashow #shoot #actor #comedy #fun #laughter #drama #masti #instagood 🥳🥳🥳🥳🥳

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

एक्टर कपिल शर्मा के वैनिटी वैन की जो तस्वीर सामने आई है। इस फोटो को खुद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंदर से उनकी वैनिटी वैन कितनी शानदार है। वहीं फोटो में कपिल शीशे के सामने खड़े हैं नजर आ रहा हैं। वहीं उन्होंने सफेद रंग की हूडी और नीले रंगी की जींस पहनी है। इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, 'चलो तैयार हो जाओ।'

रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा के इस वैनिटी वैन की कीमत करीब चार-पांच करोड़ रुपये बताई जाती है। कॉमेडियन की ये  वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन्स में से एक है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा की वैनिटी वैन दिलीप छाबड़िया ने डिज़ाइन की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिलीप छाबड़िया सेलिब्रिटिज़ की वैनिटी वैन और कस्टम बनाने के लिए फेमस है। दिलीप ने कपिल शर्मा से पहले  शाहरुख खान और सलमान खान की वैनिटी वैन भी डिज़ाइन की है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021