नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रामोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। जिसके लिए वे हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे। जहां कपिल उनका 54 की उम्र में भी कियारा, मानुषी और कृति जैसी कम उम्र एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करने पर मजाक उड़ाते नजर आए।

कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो अगले हफ्ते सोनी टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। वीडियो में कपिल, माधुरी दीक्षित से लेकर मानुषी छिल्लर तक हर जेनेरेशन की अदाकाराओं के साथ स्क्रीन पर जोड़ी बनाने पर अक्षय को ट्रोल करते हुए दिखें।

कपिल वीडियो में कहते दिख रहे हैं, "जब हम स्कूल में थे तो अक्षय, माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ पर्दे पर रोमांस कर रहे थे। जब हम कॉलेज में आएं तो अक्षय बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस कर रहे थे और अब कियारा, कृति और मानुषी के साथ दिख रहे हैं। हम तो बस इनकी हीरोइनों के इंटरव्यू करने के लिए पैदा हुए हैं।" कपिल की ये बात सुनकर अक्षय की भी हंसने लगे।

फिल्म 'पृथ्वीराज' की बात करें तो ये यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म होने जा रही है ,जो बेखौफ और शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं तो, वहीं मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के कैरेक्टर में है। इस फिल्म से मानुषी बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं।

'पृथ्वीराज' में अक्षय और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त भी मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म  का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। जो पहले एतिहासिक ड्रामा 'चाणक्य' और फिल्म 'पिंजर' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। ‘पृथ्वीराज’ इस साल 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। 

Edited By: Vaishali Chandra