Move to Jagran APP

शो बंद करने पर कपिल शर्मा ने चैनल को बोला- थैंक यू, दोस्त चंदन ने भी किया ट्वीट

इस वीकेंड से रात 9 बजे द ड्रामा कंपनी प्रसारित किया जाएगा, जबकि द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स दर्शक 8 बजे से देख सकेंगे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 02 Sep 2017 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2017 08:26 AM (IST)
शो बंद करने पर कपिल शर्मा ने चैनल को बोला- थैंक यू, दोस्त चंदन ने भी किया ट्वीट
शो बंद करने पर कपिल शर्मा ने चैनल को बोला- थैंक यू, दोस्त चंदन ने भी किया ट्वीट

मुंबई। ना ना करते हुए आख़िरकार द कपिल शर्मा शो को पर्दा फ़िलहाल गिर गया है। इसके पीछे कपिल शर्मा की बीमारी को वजह बताया गया है। कपिल का कहना है कि वो अपनी सेहत को नज़रअदाज़ नहीं कर सकते। 

prime article banner

कपिल शर्मा की सेहत पिछले कुछ अर्से से ठीक नहीं चल रही है। वो ब्लड प्रेशर और स्ट्रेस की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके चलते कई एपिसोड्स की शूटिंग रद्द करनी पड़ी थी और सेलेब्रिटीज़ को सेट पर पहुंचने के बाद लौटना पड़ा। बताया जाता है कि ऐसा 7 बार हुआ है। हाल ही में बादशाहो की टीम के साथ कपिल को शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कपिल ने शो स्थगित करने के बारे में कहा, ''मैं कुछ दिनों आराम करने जा रहा हूं। कुछ एपिसोड्स की बात है, क्योंकि इस स्टेज पर मैं अपनी सेहत को इग्नोर नहीं कर सकता। मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है और आने वाला शेड्यूल काफ़ी हेक्टिक होने वाला है। मैं पूरी ताक़त के साथ लौटूंगा। मैं चैनल का शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने कोई दबाव बनाये बग़ैर मुझे इजाज़त दी।''

यह भी पढ़ें: वीरू-बसंती समेत बॉलीवुड की 12 जोड़ियां, जो बॉक्स ऑफ़िस ने बनायीं

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कुछ वक़्त तक नए एपिसोड्स शूट ना करने का फ़ैसला चैनल और कपिल ने मिलकर किया है। चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार, ''कपिल के साथ रिश्ते मायने रखते हैं। हम उनके जल्द सेहतमंद होने की प्रार्थना करते हैं। जब वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे, हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे।'' 

यह भी पढ़ें: शुभ मंगल... समेत इन 11 फ़िल्मों के सब्जेक्ट बोल्ड हैं, लेकिन इन पर बात करना ज़रूरी

चैनल ने बताया कि इस वीकेंड से रात 9 बजे द ड्रामा कंपनी प्रसारित किया जाएगा, जबकि द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स दर्शक 8 बजे से देख सकेंगे। बताते चलें कि सुनील ग्रोवर के द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद से ही इस कॉमेडी शो के हालात अच्छे नहीं हैं। सुनील के साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया था। हालांकि कुछ दिन पहले ही चंदन ने शो फिर ज्वाइन किया है।

कुछ वक़्त के लिए शो बंद होने पर चंदन ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर ज़ाहिर की है। चंदन ने कहा, ''पूर्ण विराम के बाद हमेशा नया वाक्य शुरू होता है। कप्पू, नई और ताज़ा कहानी लिखने के लिए तैयार हो जाओ। जल्दी से ठीक हो जाओ।'' 

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे समेत बॉलीवुड में डेब्यू को बेताब स्टार किड्स

बताते चलें कि कुछ वक़्त से नवजोत सिंह सिद्धू भी द कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हो रहे थे। इसके पीछे सिद्धू की ख़राब सेहत को वजह बताया गया। उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.