PreviousNext

कपिल को गणित विषय में आते थे इतने मार्क्स, जिसका असर आज तक हो रहा है

Publish Date:Fri, 01 Dec 2017 06:34 PM (IST) | Updated Date:Fri, 01 Dec 2017 06:34 PM (IST)
कपिल को गणित विषय में आते थे इतने मार्क्स, जिसका असर आज तक हो रहा हैकपिल को गणित विषय में आते थे इतने मार्क्स, जिसका असर आज तक हो रहा है
1 दिसंबर को फिल्म फिरंगी रिलीज़ हुई है जिसका निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिरंगी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कपिल शर्मा के बारे में शायद ही आप यह बात जानते होंगे कि पैसे का हिसाब रखने के मामले में वो कमजोर हैं।  

कपिल शर्मा ने फिल्म फिरंगी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब वो स्कूल में थे तब उनका गणित बहुत ही कमजोर हुआ करता था। जिसके चलते वह कभी भी गणित में अच्छे नंबर नहीं ला पाए। इसलिए जब भी उनकी फीस की बात आती है तो वह कोई न कोई बहाना मारकर टॉयलेट चले जाते हैं। कपिल ने इस मौके पर यह भी कहा कि दसवीं में उन्हें मात्र 60 प्रतिशत नंबर प्राप्त हुए थे और गणित में उनकी स्थिति दयनीय थी। गणित में उन्हें 12% नंबर मिले थे। जिसके चलते आज भी उनकी स्थिति लेन-देन के मामले में अच्छी नहीं है। ऐसे में वह उनके किसी भी शो को लेकर पैसे की बात नहीं करते और कोई न कोई बहाना बनाकर टॉयलेट चले जाते हैं। इस मौके पर आगे मजाकिया अंदाज में बोलते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि वैसे उनके लिए पैसे की बात वह लोग करते हैं जिन्हें गणित में 80% मार्क्स आये हों। उनके साथ कई बार ऐसा भी हुआ है कि पूरे वर्ष शो करने का बजट 160 करोड़ रुपयों तक भी गया है। इतनी बड़ी रकम उनके मुंह से निकलती ही नहीं है। इस पर वह लोगों को सलाह भी देते हैंं कि लोग उनसे रचनात्मकता पर बात कर लें और जब वह चले जाए तब उन लोगों से पैसे की बात कर ले। 

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को रणवीर सिंह में ये पागलपन नज़र आता है

गौरतलब है कि 1 दिसंबर को फिल्म फिरंगी रिलीज़ हुई है जिसका निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है। फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Kapil sharma talks about his schooling time(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आलिया भट्ट को रणवीर सिंह में ये पागलपन नज़र आता हैबाहुबली कर सकता है बॉलीवुड में सीधे एंट्री, फीस के इतने पैसे हैं क्या किसी के पास