नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उनके करियर की स्‍टार्टिंग में उन्‍हें कोई मदद करने को तैयार नहीं था तब बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने उनका साथ दिया। कपिल शर्मा ने बताया कि वह तब तक कॉमेडी में पहचान बना चुके थे और अपने शो के लिए स्‍टार्स आमंत्रित करने चाह रहे थे तब कोई उनके साथ नहीं जुड़ना चाहता था।

अपनी जबरदस्‍त कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि 2013 में जब वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो के लिए बॉलीवुड सेलीब्रिटी को इन्‍वाइट कर रहे थे कोई भी उनके यहां आने को तैयार नहीं था। उस वक्‍त तक कपिल शर्मा लॉफ्टर चैलेंज के विनर बन चुके थे और वह कई शो को होस्‍ट भी कर चुके थे।

कपिल ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि वह अपने शो के लेकर बेहद उत्‍साहित थे, लेकिन सेलीब्रिटीज के न कहने के बाद उनका उत्‍साह धीरे धीरे कम होने लगा। कपिल शर्मा ने हार न मानते हुए बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को अपने शो पर इन्‍वाइ‍ट किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Luv You Sir !! #amitabhbachchan

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

धर्मेंद्र कपिल के शो में आए और यह शो देखते ही देखते देश का नंबर 1 शो बन गया। कपिल ने कहा कि अब तक जितने भी गेस्‍ट उनके शो पर आए वे बेहद सपोर्टिव रहे। लेकिन मैं हमेशा धर्मेंद्र जी का शुक्रिया अदा करता रहूंगा। अगर वह मेरे शो में नहीं आते तो मैं हार मान चुका था और इतना सेलीब्रिटी शायद ही बन पाता।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Next weekend. The one n only #superstar my mother 🤗 #mothersday special 😍 #love #blessings #mother @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल शर्मा ने 2013 में अपने पहले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा की शुरुआत की। इसके बाद द कपिल शर्मा और फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो को होस्‍ट किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank u @karanjohar sir n @kajol mam for making our evening beautiful with ur presence 🙏 love u both 🤗 guys don’t miss #TheKapilSharmaShow this weekend @sonytvofficial #Friends #friendship #fun #comedy #bollywood 🤗

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस