नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर द कपिल शर्मा से घर-घर में मशहूर हुए कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा जल्द डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के शो 'कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट' में नजर आएंगे। इस शो में कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडी करेंगे और दर्शकों को हंसाएंगे। इस शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं।

'कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट' में उन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी लव स्टोरी पर लंबी बात की। साथ ही बताया है कि उन्होंने कब और कैसे गिन्नी को प्रपोज किया। नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट' शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा वीडियो प्रोमो में कहते हैं, 'यह (गिन्नी) मेरी फेवरेट थी सब एक्टर्स में से। हम साथ में थिएटर करते थे। तो मैं इसकी ड्यूटी लगा देता था बहुत सारी चीजों में। यह मुझे फोन करके बताती थी आज यह हुआ, वो हुआ। आज हमने इतनी रिहर्सल की। एक दिन इसने मुझे फोन किया, मैंने शराब पी रखी थी। हाई थॉट था। मैंने फोन उठाते ही पूछा कि तुम मुझसे प्यार करती हो? यह कांप गई, इसने कहा, क्या? इस आदमी में हिम्मत कैसे आ गई?'

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा आगे कहते हैं, 'मैं शुक्र करता हूं भगवान का कि मैंने उस दिन मैंने ताड़ी नहीं पी रखी थी। अगर ताड़ी पी होती तो मेरा सवाल ही बदल जाता, कि गिन्नी तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए?' कपिल शर्मा आगे अपनी पत्नी गिन्नी से पूछते हैं कि एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया था। इस पर गिन्नी जवाब देती हैं- पैसे वाले से सभी प्यार करते हैं, मैंने सोचा एक गरीब लड़के का भला कर दो। कपिल अपनी ट्विटर कंट्रोवर्सी पर भी मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। वह द कपिल शर्मा शो में भी अपनी लव स्टोरी के बारे में जिक्र कर चुके हैं। कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। अब कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दो बच्चों के माता पिता। इन दोनों को एक बेटा और बेटी है।  

Edited By: Anand Kashyap