अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली है. जी हां, शो के पहले एपिसोड ने ही तहलका मचा दिया. वो टीआरपी रेटिंग्स चार्ट में सीधे दूसरे नंबर पर आ गए हैं.

बीएआरसी ने साल 2019 की पहले हफ्ते की रेटिंग्स जारी कर दी है, जिसमें पिछले साल के आखिरी तीन दिन भी शामिल हैं. ऐसे में जाहिर है कि कपिल जो लंबे समय से टीवी पर वापसी करने के लिए बेक़रार थे. उन्हें चूंकि दर्शकों ने एक बार फिर से स्वीकार कर लिया है. वह फूले नहीं समा रहे हैं. शादी के बाद उन्हें एक और ख़ुशी मिली है कि उनका शो टॉप फाइव में शामिल हो गया है.

यही वजह है कि कपिल ने इस बात की ख़ुशी ट्विटर पर जाहिर करते हुए लिखा है कि उन्होंने सबको धन्यवाद देते हुए कहा है कि हमारी टीम आगे भी इसी तरह बेस्ट देने की कोशिश करेगी. साथ ही वह काफी मेहनत करेगी, ताकि वह सभी के चेहरे पर मुस्कान ला सके. साथ ही उन्होंने सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की है.

बता दें कि कपिल शर्मा के दूसरे एपिसोड में जब सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए, तब भी इस एपिसोड को बेहद पसंद किया गया है और उम्मीद है कि इस एपिसोड भी दर्शकों का प्यार मिलेगा. वहीं बता दें कि कपिल के आने वाले एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ शामिल होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो की पहली TRP जानकर उछल पड़ेंगे आप, क्योंकि...

Posted By: Manoj Khadilkar