मुंबई। गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को हनीमून पर जाने का वक़्त ही नहीं मिला, मगर अब एक ऐसे शख़्स ने कपिल को अपने देश हनीमून पर आने का न्योता दिया है, जिसे वो ठुकरा नहीं सकेंगे और जल्द ही कपिल अपनी बेगम गिन्नी के साथ इस देश की यात्रा कर सकते हैं। 

कपिल को हनीमून पर आने का न्योता फ्रांस के राजदूत अलेक्ज़ेंडर ज़ाइगलर ने दिया है, जो 2 फरवरी को उनकी शादी के दिल्ली रिसेप्शन में शामिल हुए थे। अलेक्ज़ेंडर ने कपिल के साथ एक पार्टी की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी और लिखा- कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर मैं बहुत ख़ुश हुआ और उन्हें इस बात की बधाई देता हूं। दोनों को ढेरों ख़ुशियां मिलें। पेरिस में हनीमून के बारे में क्या ख़याल है। 

अलेक्ज़ेंडर के इस न्योते पर कपिल ने जवाब दिया, रिसेप्शन में आने और बधाई देने के लिए बहुत शुक्रिया सर। पेरिस आना बहुत अच्छा लगेगा। हम दोनों को पेरिस से बहुत प्यार है। जल्द ही इसका प्लान बनाते हैं।

वैसे भी हनीमून के लिए रोमांटिक शहर पेरिस से बेहतर और क्या जगह हो सकती है। कपिल ने पिछले साल दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ जालंधर में शादी की थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई में अपने दोस्तों और इंडस्ट्री वालों के लिए एक दावत दी थी, जिसमें टीवी और बॉलीवुड से तमाम सेलेब्रिटी शामिल हुए थे।

2 फरवरी को कपिल ने दिल्ली के दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की चर्चा थी, मगर अपनी राजनीतिक व्यस्तताओं के चलते वो इसमें शामिल नहीं हो सके। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की बात करें तो सिंगर मिका सिंह ने रिसेप्शन की रौनक बढ़ाई।

सोहेल ख़ान और वत्सल सेठ भी कपिल के रिसेप्शन में पहुंचे। सोहेल ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल भी किया।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@kapilsharma and @sohailkhanofficial dancing at #kaneet reception delhi 💞 . #Kapilsharmashow #tkss #kaneet #kapilsharma #tkss2 #kapil #television #bollywood #bollywoodmemes #thekapilsharma #thekapilsharmashow #comedyking #thekapilsharmashow❤️ #bollywoodnews #sonytv #krushnaabhishekh #sumonachakravarti #krushnaabhishek #bhartisingh #chandprabhakar

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

शादी के बाद कपिल सीधे अपने शो में बिज़ी हो गये। उन्हें हनीमून पर जाने की फुर्सत नहीं मिली। मगर अब जबकि उनका शो अच्छा कर रहा है तो कपिल कुछ वक़्त निकालकर हनीमून के लिए पेरिस जा सकते हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस