नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा का The Kapil Sharma Show को भले ही टीआरपी कम मिल रही हो लेकिन यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार खबरों में आने की वजह है इसका नया प्रोमो जिसमें प्रधानमंत्री पद की दूसरी बार शपथ ले चुके नरेंद्र मोदी Narendra Modi का जिक्र है। 

जी हां, हाल ही में The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा इंस्पेक्टर शमशेर के रोल में दिख रहे हैं। वीडियो में वो कह रहे हैं "अमेरिका में भी मोदी आ गए''। कपिल शर्मा हर बार कुछ न कुछ नया करते हैं और वे लगातार नए कैरेक्टर में नजर आते हैं। इस बार वे पंजाबी इंस्पेक्टर शमशेर के कैरेक्टर में आ रहे हैं। यह कैरेक्टर ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के टाइम पर बहुत प्रसिद्ध हुआ था। अब कपिल इस कैरेक्टर को अपने शो पर भी ले आए हैं। द कपिल शर्मा शो का जो नया प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें कपिल के साथ सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी दिख रहे हैं। कपिल हमेशा की तरह इस बार भी दोनों को-स्टार को टीज करते नजर आ रहे हैं। साथ ही कपिल पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Don’t miss the madness this weekend 😂🤣😂 love doing gags #TheKapilSharmaShow #Shamsher #inspectorshamsher 🤣 @sumonachakravarti @chandanprabhakar

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल कर रहे हैं- "अमेरिका में भी मोदी जी आ गए। मैंने पहले ही कहा था कि आएगा तो मोदी ही" इसके साथ ही साथ कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को 17वीं लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भी बधाई भी दी। आपको बता दें कि, Narendra Modi नरेंद्र मोदी गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की दूसरी बार शपथ लेंगे। 

यह भी पढ़ें: Box Office collection: लोगों पर नहीं चल रहा फिल्म PM Narendra Modi का जादू, इतनी हुई कमाई

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस