Move to Jagran APP

Exclusive: कपिल शर्मा एक्टर भी बन गये, गाना भी गाया लेकिन अब भी एक ख्वाब अधूरा है...

कपिल ने अपनी बातचीत में स्वीकारा कि वह गुरप्रीत गुग्गी के बहुत बड़े फैन रहे हैं जो कि पंजाब की कॉमेडी में बड़ा नाम हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 01:27 PM (IST)
Exclusive: कपिल शर्मा एक्टर भी बन गये, गाना भी गाया लेकिन अब भी एक ख्वाब अधूरा है...
Exclusive: कपिल शर्मा एक्टर भी बन गये, गाना भी गाया लेकिन अब भी एक ख्वाब अधूरा है...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा कॉमेडी जगत के सबसे चहेते कलाकारों में से एक हैं. कपिल ने कई बार अपनी चाहत जाहिर की है कि वह सिंगिंग को लेकर हमेशा से सीरियस रहे थे. कपिल ने एक्टिंग भी कर ली, गाने भी गा लिये. लेकिन आपको यह जान कर हैरानी होगी कि अब भी कपिल की कुछ ख्वाहिशें हैं जो अब तक पूरी नहीं हुई हैं.

loksabha election banner

खुद कपिल ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा है कि उनकी चाहत है कि वह पूरा वर्ल्ड घूमे. चूंकि अब तक उन्हें यह मौका नहीं मिल पाया है कि वर्ल्ड टूर में वह जगह-जगह पर जायें. कपिल कहते हैं कि पहले पैसे नहीं थे. अब वक्त नहीं है. लेकिन मेरी चाहत है कि मैं कुछ ऐसी जगहों पर जाऊं जहां मैं कभी भी नहीं गया हूं. कपिल कहते हैं कि मुझे वर्ल्ड देखना है. वर्ल्ड को एक्सप्लोर करना है. मुझे लगता है कि अब भी मैंने ऐसी कई जगहें हैं देखी ही नहीं, जबकि दुनिया कितनी खूबसूरत है. सोचता हूं कि यह सब देख पाऊंगा. कपिल ने अपनी बातचीत में स्वीकारा कि वह गुरप्रीत गुग्गी के बहुत बड़े फैन रहे हैं, जो कि पंजाब की कॉमेडी में बड़ा नाम हैं।

कपिल कहते हैं कि उन्होंने पंजाब में बचपन से ही गुग्गी का काम देखा है और यही वजह है कि उन्होंने कभी भी डबल मीनिंग और बिलो द बेल्ट कॉमेडी नहीं की, क्योंकि वह पंजाब से हैं और पंजाब में यह चलन रहा है कि आप अगर डबल मीनिंग करेंगे तो आपको स्टेज पर से उतार लिया जाएगा। इसलिए ये बातें जहन में हमेशा रहीं कि क्या नहीं करना है। वरना सिर्फ करना होता तो कुछ भी करता। लेकिन यह पूछे जाने पर कि आपके शो में कई बार पत्नी के किरदार को लेकर जो मजाक बनाया जाता रहा, इसको लेकर काफी आलोचनाएं भी तो हुईं।

कपिल कहते हैं कि जब मैंने करना छोड़ दिया तो लोगों ने चिठ्ठियां भेजनी शुरू कर दी थी और मैंने कोई डबल मीनिंग अपने शो में जोक्स नहीं सुनाया। मैं वैसे ही जोक्स बोलता था जो मेरी मां और पापा में लड़ाई में देखता था। नोंकझोक देखता था वह सब मस्ती देख के मजा आता था। कपिल कहते हैं कि वह इस बात से वाकिफ रहे हैं कि उनके शो को देखने वाले लोग कौन हैंl इसलिए वह हमेशा परिवार को ध्यान में रख कर ही शो का निर्माण करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: De De Pyar De Trailer: अजय देवगन के Birthday पर प्यार भरा नज़राना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.