Move to Jagran APP

पैसे लेकर अजय देवगन की फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा! सामने आ गया वीडियो

Kapil Sharma And Ajay Devgn Video कपिल शर्मा और अजय देवगन का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें कपिल फिल्म के प्रमोशन के बाद अजय देवगन से पैसे मांग रहे थे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 08:28 AM (IST)
पैसे लेकर अजय देवगन की फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा! सामने आ गया वीडियो
पैसे लेकर अजय देवगन की फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे कपिल शर्मा! सामने आ गया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उससे पहले स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा का सहारा जरूर लेते हैं। अधिकतर स्टार्स फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भी पहुंचते हैं। ऐसे में एक्टर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन के लिए कपिल का सहारा लिया, लेकिन उन्होंने प्रमोशन के लिए कपिल को पैसे भी दिए।

loksabha election banner

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें कपिल शर्मा और अजय देवगन के पैसे लेने का सीन साफ दिखाई दे रहा है। कैमरे में कैद हुए एक्टर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि पहले कपिल शर्मा, अजय देवगन की फिल्म के बारे में बताते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। उसके बाद अजय देवगन आते हैं और कपिल शर्मा को पैसे दे देते हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा कहते हैं 'आपसे 1200 रुपये की बात हुई थी, लेकिन ये कम है।' उसके बाद अजय देवगन उतने ही पैसे देकर चले जाते हैं। दरअसल, ये एक टिक टॉक वीडियो है, जिसमें कपिल शर्मा और अजय देवगन एक प्रैंक कर रहे हैं। इसमें दोनों मजाक ही कर रहे हैं। इसे खुद कपिल शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

#corruption is #everywhere 🤪 @ajaydevgn #tanhaji #promotions #behindthescenes #thekapilsharmashow #tkss #comedy #fun #laughter #bollywood #movies #weekend 🤗😜

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा इस वीडियो में सबको अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर देखने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि इस फनी वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रिया आ रही हैं। वहीं कपिल शर्मा ने वीडियो के कैप्शन में हैशटैग्स के जरिए लिखा है कि भष्ट्राचा हर जगह है। सेट का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो 10 जनवरी को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.