नई दिल्ली। वैसे तो फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी के कई मामले सामने आ चुके हैं। मगर यह मामला थोड़ा दिलचस्प है, क्योंकि यह सलमान खान की प्रस्तावित फिल्म 'दबंग 3' से जुड़ा है। अब इसकी शूटिंग कब शुरू होगी या ये फिल्म बनेगी भी या नहीं, इस बारे में कुछ भी कंफर्म पता नहीं है। मगर कानपुर में इसकी फर्जी शूटिंग के नाम पर कई लोगों को ठग लिया गया है।

कपिल शर्मा इस बड़ी हीरोइन को बनाना चाहते थे गर्लफ्रेंड!

जी हां, और फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या। दअरसल, पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम मोहम्मद रफीक है, जो मुंबई का रहने वाला है। खुद को सलमान खान की मां का ड्राइवर बताने वाले इस शख्स पर आरोप है कि इसने यह कह कर कई लोगों से रुपये एेंठ लिए कि सलमान खान अब अरबाज खान की प्रोडक्शन कंपनी तले 'दबंग 3' बनाने वाले हैं और इसकी ज्यादतर शूटिंग कानपुर में होगी। इसके लिए लोगों की जरूरत पड़ेगी। उन्हें हेल्पर्स, गाडि़यों और खाने का इंतजाम करने के लिए उनकी जरूरत पड़ेगी।

बेटी के बीमार होने के बावजूद ऐश्वर्या ने शूटिंग रखी जारी, पढें पूरी स्टोरी

रफीक को लोगों ने पैसे दे दिए। मगर शूटिंग शुरू नहीं होने पर उन्हें शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और फिर कानपुर पुलिस ने रफीक को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में रफीक के पास से अरबाज और सुहैल खान की प्रोडक्शन कंपनी के लेटर पैड, आई कार्ड आदि बरामद हुए। अरबाज खान का नंबर भी मिला, जिस पर पुलिस ने बात की तो उन्होंने कानपुर में शूटिंग की बात से इंकार कर दिया। पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर रफीक से पूछताछ कर रही है। रफीक ने कानपुर के कई लोगों का ठगी का शिकार बनाया है।

Posted By: Pratibha Kumari