Move to Jagran APP

Kanika Kapoor Health Update: 48 घंटे में फिर होगा कोरोना वायरस टेस्ट, डॉक्टर ने बताया कब होंगी डिस्चार्ज

Kanika Kapoor Health Update लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 05:24 PM (IST)
Kanika Kapoor Health Update: 48 घंटे में फिर होगा कोरोना वायरस टेस्ट, डॉक्टर ने बताया कब होंगी डिस्चार्ज
Kanika Kapoor Health Update: 48 घंटे में फिर होगा कोरोना वायरस टेस्ट, डॉक्टर ने बताया कब होंगी डिस्चार्ज

नई दिल्ली, जेएनएन। लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते 10 दिन में कनिका के पांच कोरोना वायरस टेस्ट हो चुकी हैं और पाचों बार टेस्ट पॉजीटिव आए हैं। इस बात से उनके परिवार वालों को भी टेंशन हो गई है, हालांकि डॉक्टर्स कहना है कनिका का हालत में सुधार है उम्मीद है उन्हें जल्द डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोटोकॉल के हिसाब से जैसे सारे कोरोना वायरस संक्रमित मरीज़ों का हर 48 घंटे में टेस्ट हो रहा है वैसे ही कनिका कपूर का भी किया जाएगा। अगर उनका 6वां टेस्ट नेगेटिव आता है उसके बाद भी उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रखा जाएगी उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में पीजीआई के डॉक्टर धीमन ने बताया कि कनिका ही हालत में सुधार हो रहा है और वो पहले से काफी बहेतर हैं। डॉक्टर से जब कनिका को डिस्चार्ज करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कनिका को जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। जैसे ही उनका टेस्ट नेगेटिव आएगा उसके दो या तीन हफ्ते बाद कनिका को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। इसके बाद 15 मार्च को वो लखनऊ में पार्टी का हिस्सा बनीं जहां उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव पाया गया। उसके बाद 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तब से बाद उनका इलाज किया जा रहा है। अभी तक उनके कोरोना वायरस के पांच टेस्ट हो चुके हैं और दुर्भाग्यवश पाचों पॉजीटिव आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.