नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। सिंगर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद सिंगर के घरवालों ने चिंता व्यक्त की है। कनिका अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। इस रिपोर्ट पर एक फैमिली मेंबर का कहना है कि हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, घरवालों ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि कनिका का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट भी नहीं कर सकते हैं। हम सिर्फ जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।' वहीं, कनिका की रिपोर्ट पर डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है। इससे पहले भी कनिका के तीन टेस्ट करवाए गए थे, जो पॉजिटिव थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं और उसके बाद उन्होंने कई पार्टी और समारोह में हिस्सा लिया था। उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण आने के बाद 20 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अभी तक कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर कोई अच्छी खबर नहीं आई है। वहीं, जिन लोगों ने पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका भी टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव पाया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What’s on my mind ?!?!? The right comment will get a shoutout 🥰

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

पीजीआइ में भर्ती कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। चार-चार घंटे पर नर्सो की शिफ्ट बदलती है। यानी एक दिन में छह नर्सें ड्यूटी कर रही हैं। ये नर्सें ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं। वहीं उनकी डाइट और सफाई का खास ध्यान रखा जाता है, जबकि कनिका अभी धीरे धीरे ठीक हो रही हैं, क्योंकि अब वो पर्सनल काम खुद ही कर रही हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस